भाजपा का बड़ा आरोप, मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस ने रचा ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 04:16 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब भाजपा की तरफ से आज लुधियाना में राज्य प्रधान अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में वर्किंग कमेटी की बैठक की गई। इस मौके पर अश्वनी शर्मा ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से जो गत दिवस नाटक रचा गया, वह सब दिल्ली से स्क्रिप्ट हुआ था। उन्होंने कहा कि अपनी सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए उन्होंने यह सब नाटक रचा है क्योंकि वह न तो अपने तरफ से किये वायदे पूरे कर सके और न ही बेअदबी को लेकर इंसाफ़ दिला सके, जिस कारण यह नाटक रचा है जिससे लोगों का ध्यान भटकाया जा सके।

किसानी मुद्दे पर बोलते अश्वनी शर्मा ने कहा कि वह किसान शब्द का बहुत सम्मान करते हैं लेकिन किसानों के भेस में कुछ लोग अपनी, राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, वह उनके ख़िलाफ़ हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई पंजाब में अमन शान्ति चाहता है। इस मौके पर उनसे जब महंगाई के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि भाजपा का जो 5 साल पहले का कार्यकाल था, उस दौरान महंगाई पर कंट्रोल रहा लेकिन कोरोना महामारी कारण सिर्फ़ देश नहीं बल्कि पूरा विश्व इसकी चपेट में है जिस कारण पूरे देश को आर्थिक मंदी के साथ जूझना पड़ रहा है।

अर्थव्यवस्था बिल्कुल नीचे गिर गई है क्योंकि कोरोना दौरान लॉकडाउन लगाया गया था। उन्होंने भरोसा जताया कि हालात जल्द ही ठीक हो जाएंगे। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर सवाल उठाते कहा कि यदि हिमाचल में पेट्रोल सस्ता हो सकता है तो पंजाब में क्यों नहीं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News