लुधियाना मर्डर केस में बड़ा खुलासा: खुद का गला काटने के बाद फंदे से लटका था आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 01:28 PM (IST)

लुधियाना(राज): जमालपुर की राजीव गांधी कालोनी में 2 बच्चों की गला काटकर हत्या करने वाले आरोपी शैलेंदर के गले पर भी कट का निशान था। घटना के 3 दिन बाद आरोपी शैलेंदर के शव का डी.एम.सी. अस्पाल से आए फोरैंसिक एक्सपर्ट डाक्टर की मौजूदगी में सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने पोस्टमार्टम किया जिसके बाद शव को परिवार वालों के हवाले कर दिया गया।

दरअसल, 6 मार्च को शैलेंदर ने अपने वेहड़े में रहने वाली महिला के साथ एकतरफा प्यार में रंजिशन उसके कमरे में घुस कर उसके दोनों बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी शैलेंदर ने खुद भी आत्महत्या कर ली थी। घटना के दूसरे दिन बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम हो गया था। मगर शैलेंदर के शव के पोस्टमार्टम के लिए फोरैंसिक एक्सपर्ट की मांग की थी।

मंगलवार सुबह डी.एम.सी. अस्पताल के एक्सपर्ट डा. गौतम विश्वास की अगुआई में सिविल अस्पताल के डा. शीतल शर्मा और डा. जगजीत सिंह पर आधारित बोर्ड बना था जिसके बाद पता चला कि आरोपी की गर्दन पर आधा इंच का कट का निशान था। शक जताया जा रहा है कि आरोपी ने जिस तरीके से बच्चों को काट कर उनकी हत्या की थी, उस तरीके से आरोपी ने खुद को भी काटा फिर जाकर फंदा लगाया था लेकिन यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रस्सी नाइलोन की थी, कहीं फंदा लगाने के बाद तार से गला न कटा हो। इसलिए पोस्टमार्टम के बाद विसरा भी जांच के लिए भेजा गया है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak