गैंगस्टरों के खिलाफ पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 पिस्टल सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 11:05 PM (IST)

चंडीगढ़: इस समय की बड़ी खबर जीरकपुर से आ रही है। पंजाब पुलिस की गैंगस्टरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई सामने आई है। बताया जा रहा है कि जीरकपुर के बलटाना में पंजाब पुलिस द्वारा 2 गैंगस्टरों का एनकाऊंटर किया गया है। पता चला है कि 2 गैंगस्टरों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। घटना के दौरान गैंगस्टरों ने पहले पंजाब पुलिस पर फायरिंग की और बदले में पुलिस की फायरिंग दौरान ये दोनों गैंगस्टर घायल हुए हैं। पुलिस ने इस कार्रवाई दौरान 3 गैंगस्टरों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे 2 पिस्टल भी बरामद हुई हैं। 

गैंगस्टरों के खिलाफ पंजाब पुलिस का यह बड़ा एक्शन बताया जा रहा है। मोहाली पुलिस ने ए.जी.टी.एफ. की टीम के साथ घटना को अंजाम दिया है।  ये गैंगस्टर भुप्पी राणा गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं, जो होटल में फिरौती के लिए आए थे। सूचना मिलने पर जब पंजाब पुलिस ने छापेमारी की तो इस दौरान गैंगस्टरों ने पुलिस पर पहले फायरिंग की और बाद में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की है। फिलहाल इस मुठभेड़ दौरान किसी गैंगस्टर के जख्मी होने की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है।  

घटना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। पुलिस ने फिलहाल होटल को चारों तरफ से सील कर दिया है और गिरफ्तार किए गए गैंगस्टरों से होटल के अंदर ही पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है घटना दौरान पुलिस ने 3 गैंगस्टरों को तो गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन कुछेक फरार बताए जा रहे हैं, जिनके बारे में पूछताछ जारी है। 

Content Writer

Subhash Kapoor