Gangster गोल्डी बराड़ के भाई की हत्या के मामले में बड़ा अपडेट, Court ने सुनाया ये फैसला

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 06:21 PM (IST)

पंजाब डेस्क : कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल बराड़ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कोर्ट ने इस हत्याकांड के चारों आरोपियों को बरी कर दिया है। इस हत्याकांड में शामिल सभी 4 आरोपियों को सबूतों की कमी के कारण बरी कर दिया गया है। बरी किए गए आरोपियों में गैंगस्टर नीरज चस्का, गुरविंदर सिंह ढाडी, गुरुमीत सिंह गीता और चमकौर सिंह उर्फ ​​बैत शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : गोपी चोहला हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, CCTV आई सामने

इस मामले में पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाने वाले आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां उर्फ ​​बाबा को भी आरोपी बनाया गया था, लेकिन मामले में कोर्ट पहले ही बरी कर चुकी है। बरी किए गए आरोपियों में शामिल नीरज चस्का सेक्टर-38 में सुरजीत बाउंसर की हत्या के मामले में भी आरोपी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि 10 अक्टूबर 2020 को देर रात गुरलाल सिंह बराड़ इंडस्ट्रियल एरिया के पास फॉर्च्यूनर कार में किसी का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान 2 नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार उनकी गाड़ी के पास आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में गुरलाल के सिर, सीने और बाजू पर गोलियां लगीं। पुलिस और गुरलाल के दोस्त उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उस वक्त पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News