बटाला में बड़ी वारदात: 1000 रुपए की खातिर व्यक्ति का किया कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 09:59 AM (IST)

बटाला /घुमाण (बेरी, सरबजीत): बटाला के कस्बा घुमाण में एक हजार रुपए के लेन देन को लेकर 2 व्यक्तियों की तरफ से एक नौजवान का चाकू मार-मार कत्ल कर देने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल मौके से फरार हो गए। जानकारी देते हुए थाना घुमाण के एस.एच.ओ. जसपाल सिंह ने बताया कि लखनपाल उर्फ अजय निवासी विला बज्जू अपने 2 रिशतेदारों जो आपस में सगे भाई हैं उनके साथ पेंट का काम करता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा में शामिल होने की अटकलों को कैबिनेट मंत्री आशू ने किया खारिज

उन्होंने बताया कि उनका आपस में एक हजार रुपए का लेन-देन था। पैसों की खातिर उक्त व्यक्तियों ने लखनपाल को घुमाण बुलाया और कहा कि आकर अपने पैसे ले जाए। इस दौरान जब लखनपाल वहां पहुंचा तो उक्त व्यक्तियों ने उसका चाकू मार कर कत्ल कर दिया। उन्होंने कहा कि लखनपाल को घायल हालत में सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू पर CM चन्नी और मंत्री आशु का Double Attack

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लखनपाल के पारिवारिक मैंबर, जो बयान दर्ज करवाएंगे उसके मुताबिक पुलिस आगे वाली कार्यवाही करेगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। कत्ल करने वाले व्यक्ति जल्द ही पुलिस हिरासत में होंगे। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही जारी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News