Flying सिख को लेकर आ रही बड़ी खबर, PGI ने जारी किया ये बयान

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 02:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): यहां पी.जी.आई. में दाख़िल फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी मौत की ख़बर तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद लोग इस ख़बर को सांझा करते हुए दुख व्यक्त कर रहे हैं। लोगों की तरफ से मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलियां दीं जा रही हैं। दूसरी तरफ़ मिल्खा सिंह की मौत की ख़बर न तो उनके परिवार की तरफ से सामने आई है और न ही पी.जी.आई. की तरफ से कोई ऐसा बयान सामने आया है।

पी. जी. आई. की तरफ से कहा गया है कि मिल्खा सिंह की मौत की ख़बर बे -बुनियाद है और लोगों को बिना किसी पुष्टि के ऐसीं खबरें सांझी नहीं करनीं चाहीए। पी. जी. आई. ने मिल्खा सिंह की मौत की सब अफ़वाहों को सिरे से ख़ारिज करते कहा है कि मिल्खा सिंह बिल्कुल स्वस्थ हैं और डाक्टरों की देख -रेख में उनका कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है।


प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा था हाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी शुक्रवार को मिल्खा सिंह के साथ बातचीत करके उनका हाल जाना गया था। प्रधानमंत्री मोदी ने मिल्खा सिंह के साथ बात करते उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। मोदी ने उनके साथ बात करते यह भी उम्मीद जताई थी कि वह जल्द ही ख़राब सेहत से छुटकारा पाएंगे और फिर अपने अंदाज़ में टोक्यो ओलम्पिक में शामिल होने जा रहे भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना है।

Content Writer

Vatika