गैंगस्टर के आतंकी कनैक्शन को लेकर बड़ी खबर, जग्गू भगवानपुरिया को लेकर पुलिस ने किया यह खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 05:41 PM (IST)

चंडीगढ़ : गैंगस्टरों के आतंकी कनैक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के विदेश में बैठे आतंकी गुट के साथ संबंध होने की आशंका जताई गई है। एक बड़ी खबर गैंगस्टर जग्गू भगवानुरिया को लेकर आ रही है, जिसमें जग्गू भगवानपुरिया को लेकर पंजाब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पंजाब पुलिस ने शक जताया है कि जग्गू भगवानपुरिया के इंटरनैशनल आतंकी गुट के साथ संबंध हो सकते हैं। 

जग्गू भगवानपुरिया, जोकि मोहाली पुलिस की हिरासत में है और उसे लारैंस का करीबी बताया गया है, जिसके आतंकवादियों के साथ संबंध होने के आसार हैं। पंजाब पुलिस ने हाल ही में एक एफ.आई.आर. दर्ज की है, जिसमें जग्गू भगवानपुरिया का नाम भी शामिल है, ये गैंगस्टर आतंकवादियों के साथ मिलकर राज्य में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले पंजाब पुलिस यह जानने में जुटी थी क्या गैंगस्टरों के टैरेरिस्ट से संबंध है, जिस पर अब विराम लग गया है, क्योंकि पंजाब पुलिस ने आशंका जताई है कि जग्गू भगवानपुरिया के इंटरनैशनल आतंकवादी बब्बर खालसा के साथ संबंध हो सकते हैं। पंजाब पुलिस का मानना है कि विदेश में बैठा परमजीत पम्मा राज्य में दहशत फैलाने की साजिश रच रहा है, जिसमें जग्गू भगवानपुरिया का नाम भी शामिल है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Subhash Kapoor