बड़ी खबरः 10 जून के बाद पंजाब सरकार Lockdown पर ले सकती हैं ये फैसला

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 01:10 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब में लॉकडाऊन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कोरोना के कम हो रहे पॉजिटिव मामलों को लेकर पंजाबवासियों को थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार 10 जून के बाद वीकेंड लॉकडाउन खत्म करने की तैयारी में है।

PunjabKesari

पता चला है कि सरकार शनिवार और रविवार को चल रहे लॉक डाउन को खत्म कर सकती है। साथ ही कई और पाबंदियां भी खत्म हो सकती है। हालांकि लोगों को ये नहीं समझना चाहिए की कोरोना पूरी तरह से खत्म हो गया है। लोगों को पहले की तरह मास्क सहित अन्य सावधानियां इस्तेमाल करने की जरूरत है। बता दें कि इससे पहले सरकार द्वारा निजी वाहनों में यात्रियों की संख्या की सीमा हटाने के साथ-साथ सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में चुनिंदा सर्जरियों को बहाल करने व राज्य के सभी सरकारी मैडीकल कॉलेजों और अस्पतालों में ओ.पी.डी. सेवाए फिर शुरू करने के भी आदेश दिए जा चुके है।

PunjabKesari

कोरोना संक्रमण से 91 की मौत, 2206 मिले नए संक्रमित
पंजाब में कोरोना  की दूसरी लहर कमजोर पड़ने लगी है। रोजाना मिलने वाले नए पॉजिटिव मरीजों और मौतों का आंकड़ा भी कम होने लगा है।  राज्य में गुरुवार को 91 मौतें जबकि 2206 नए मामले सामने आए हैं। वहीं मृतकों में अमृतसर में 7, बरनाला में 2, बठिंडा में 13, फरीदकोट में 3, फतेहगढ़ साहिब में 1, फाजिल्का में 6, फिरोजपुर में 2, गुरदासपुर में 3, होशियारपुर में 3, जालंधर में 5, कपूरथला में 2, लुधियाना में 6, मानसा में 6, मोगा में 1, मोहाली में 4, मुक्तसर में 5, पठानकोट में 1, पटियाला में 10, रोपड़ में 3, संगरूर में 4, एसबीएस नगर में 1, तरनतारन के 3 मरीज शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News