पंजाब कांग्रेस के कलह के बीच बड़ी खबर, हाईकमान की तरफ से कैप्टन को दिल्ली बुलाए जाने की चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 01:16 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के बीच चल रही कलह  को ख़त्म करने के लिए हाईकमान ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया हुआ है, इसी कारण राहुल गांधी की तरफ से गत दिवस नवजोत सिद्धू के साथ मुलाकात की गई थी। सूत्रों मुताबिक कांग्रेस हाईकमान अब कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ कल मुलाकात कर सकती है। सूत्र बताते हैं कि हाईकमान ने सिद्धू के साथ दिल्ली बुलाकर जो बात की थी और पार्टी के पुनर्गठन संबंधित जो भी फार्मूला तैयार किया है, इसे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ सांझा किया जा सकता है , जहां उनकी कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी के साथ मुलाकात भी हो सकती है।

सूत्रों मुताबिक कांग्रेस हाईकमान राज्य कांग्रेस के पुनर्गठन संबंधित फार्मूले के बारे में मुख्यमंत्री की  सहमती लेना चाहती है और कैप्टन -सिद्धू को इकट्ठे चलाना चाहती है, जबकि कैप्टन और सिद्धू दोनों ही एक -दूसरे प्रति लगातार हमलावर रुख अपना रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान संकट के लगातार लटकने और पार्टी हाईकमान की तरफ से फ़ैसला न लिए जाने कारण भी पार्टी का जो नुक्सान हो रहा है, उससे कांग्रेस के विधायक और सक्रिय नेता भी काफ़ी चिंतित नज़र आ रहे हैं।

चाहे नवजोत सिद्धू की तरफ से पहले 3 सदस्यता समिति के साथ और फिर हाईकमान के साथ मुलाकात करके अपनी बात रखी जा चुकी है लेकिन इसके बावजूद ट्विटर पर सिद्धू के हमले लगातार जारी हैं। ऐसे में पंजाब सरकार की सिरदर्दी बढ़नी भी स्वाभाविक है। अब जब कैप्टन अमरेंद्र सिंह को हाईकमान की तरफ से कल दिल्ली बुलाए जाने के चर्चे हैं तो यह भी संभव है कि कैप्टन की हाईकमान के साथ यह यह मुलाकात नतीजन  निपटेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News