बड़ी खबर: लेह-लद्दाख़ से वापस लौट रहे बाइकर्स के साथ बड़ा हादसा, दो गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 02:50 PM (IST)

भोगपुर (राजेश सूरी): जालंधर जम्मू राष्ट्रीय शाह मार्ग पर भोगपुर के गांव पचरंगा नज़दीक लेह लद्दाख़ से वापस लौट रहे बाइकर्स की बाइक बेकाबू हो कर पुली के साथ टकराने के कारण बाइक को आग लग गई। इस हादसे में बाइक सवार लड़का-लड़की के गंभीर रूप में ज़ख्मी हो जाने की ख़बर है। आज दोपहर के समय नॉएडा निवासी दो दोस्त जिनमें से एक लड़की है एक इनफीलड मोटरसाइकिल पर सवार हो कर जम्मू की तरफ से वापस दिल्ली में जा रहे थे। 

यह मोटरसाइकिल जो कि 500 सी.सी. का बताया जा रहा है। जिसे अनी महेश (25) चला रहा था और उसके साथ अनी की दोस्त सानिया निवासी नॉएडा सवार थी। ये मोटरसाइकिल सवार जोड़ा अपने बाकी साथियों को पीछे छोड़ते हुए काफ़ी तेज़ के साथ जालंधर की तरफ जा रहा था परन्तु जब यह गाँव पचरंगा नज़दीक पहुंचे तो अचानक बेकाबू हो कर सड़क किनारे बनी पुली के साथ टकरा गए। जिससे बाइक पुली के साथ लगी रेलिंग में जा फंसा। पुली के साथटकराते ही मोटरसाइकिल को आग लग गई। चालक नौजवान और छलांग मार दी परन्तु पीछे बैठी लड़की रेलिंग में फंस गई जिस कारण लड़की बुरी तरह झुलस गई और ज़ख्मी हो गई। 

पचरंगा बाज़ार के लोगों ने लड़की को किसी तरह रेलिंग से बाहर निकाला और एक निजी अस्पताल भेज दिया। हादसे के कारण मोटरसाइकिल जल कर राख हो गई। मोटरसाइकिल सवार लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News