Big News: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 09:51 PM (IST)

लुधियाना (स्याल): पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जूड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। फॉर्च्यूनर गाड़ी वाले सतबीर पर जेल में हमला हुआ है। ताजपुर रोड की सेंट्रल जेल में  में सतबीर पर कातिलाना हमला हुआ जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उक्त घटना की जानकारी देते हुए जेल के सुपरिटेंडेंट शिवराज सिंह नंदगढ़ ने पत्रकारों को बताया कि उक्त आरोपी बैरक की तरफ जा रहा था तो कुछ अन्य आरोपियों ने मौका पाकर उस पर हमला कर दिया जिसके चलते हवालाती सतवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जांच की जा रही है और हमला करने वाले आरोपी बंदियों पहचान  की जा रही है। हवालाती सतवीर सिंह पर थाना सलेम टाबरी में आर्म्स एक्ट  के अधीन मामला दर्ज हुआ था।  

PunjabKesari

बता दें सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटरों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में पकड़े गए सतबीर सिंह ने कई अहम खुलासे किए हैं। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि सतबीर सिंह सिर्फ संदीप काहलों को जानता था। संदीप काहलों बी.डी.पी.ओ. की पोस्ट पर है जोकि पूर्व अकाली मंत्री का भतीजा है। मनदीप सिंह उर्फ तूफान और मनप्रीत सिंह उर्फ रईया दोनों ही अपने एक अन्य साथी के साथ संदीप काहलों की कोठी पर ठहरे हुए थे।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने फरार चल रहे पूर्व अकाली नेता के भतीजे संदीप काहलों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मूसेवाला हत्याकांड में हत्यारों को हथियार सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल की गाड़ी के गिरफ्तार किए गए मालिक व घोड़ों के व्यापारी सतबीर सिंह के परिवार ने यह आरोप लगाए थे कि सतबीर ने संदीप के कहने पर 3 लोगों को लिफ्ट दी थी। इस गाड़ी की पेट्रोल पंप पर आई फुटेज के आधार पर सतबीर सिंह को गिरफ्तार किया गया था। संदीप काहलों एक पूर्व अकाली नेता का भतीजा बताया जा रहा है और लुधियाना पुलिस की ओर संदीप गिरफ्तारी के लिए उसके घर गांव दादूजोड़ फतेहगढ़ चूड़ियां, गुरदासपुर में रेड की जा रही थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News