पिता ने बहनों के नाम किया जमीन का थोड़ा सा टुकड़ा तो सगे भाइयों ने ही चला दीं गोलियां

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 03:04 PM (IST)

पटियाला (बलजिंद्र): गांव मालोमाजरा में दो भाइयों द्वारा अपनी बहनों को गोलियां मारने का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड में थाना पस्याना की पुलिस ने सरपंच राजविंद्र सिंह सहित कुल 4 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों में सरपंच के अलावा दलविंद्र सिंह और तरसेम सिंह पुत्र हरदमन सिंह निवासी गांव मालोमाजरा और अवतार सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी गांव सवाजपुर भी शामिल हैं। 


शिकायतकर्त्ता ने पुलिस को बताया कि दलविंद्र सिंह और तरसेम सिंह उनके सगे भाई हैं। वह रात तकरीबन 2.30 बजे अपनी बहन और उसकी लड़की के साथ घर की छत पर सोई हुई थीं। उसने देखा कि रात को कमरे के बाहर उक्त व्यक्ति मुंह में रुमाल बांध कर खड़े थे। इसके पश्चात दलविंद्र सिंह ने खिड़की में से झांक कर अपनी पिस्तौल से उन पर फायर कर दिए। इसमें एक गोली उसकी गर्दन और दूसरी बाजू पर लगी। उसकी बहन कुलविंद्र कौर को भी 4 गोलियां लगीं। दोनों घायल लड़कियां अस्पताल में उपचाराधीन हैं। 

प्राप्त जानकारी अनुसार इस परिवार के पास 58 एकड़ जमीन है। इनके पिता ने मरने से पहले 25-25 एकड़ जमीन अपने दोनों पुत्रों दलविंद्र सिंह और तरसेम सिंह के नाम और 4-4 एकड़ जमीन दोनों बेटियों परमजीत कौर और कुलविंद्र कौर के नाम करवा दी थी। दोनों बहनें अपने मायके घर में ही अलग मकान में रहती हैं। इनमें से एक अविवाहित है और दूसरी का तलाक हुआ है। पता चला है कि बहन -भाइयों में पिछले कुछ समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिससे संबंधी मामला पहले से ही अदालत में चल रहा है। उधर थाना पस्याना की एस.एच.ओ. ने बताया कि दोनों घायल लड़कियों की हालत ठीक है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और दोषियों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News