बड़ी खबरः इस मशहूर गायक के घर Gangster ने चलाई गोलियां, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 12:11 PM (IST)

अमृतसर:  कनाडा में बैठे मशहूर पंजाबी गायक प्रेम ढिल्लों को जान से मारने की धमकी देकर गैंगस्टर प्रीत सेखों ने 10 लाख की फिरौती मांगी है। तरनतारन पट्टी में दोहरे कत्ल कांड का दोषी गैंगस्टर प्रीत एक बार फिर पुलिस के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है।

फ़िलहाल थाना ब्यास की पुलिस ने प्रेम ढिल्लों के पिता कुलदीप सिंह की शिकायत पर गैंगस्टर प्रीत सेखों और उसके साथी पर मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अमृतसर में रह रहा प्रेम का परिवार डर के साए में है। 13 जुलाई की रात एक स्विफट कार में बैठे 2 बदमाशों ने प्रेम ढिल्लों के पिता कुलदीप सिंह के घर गोलियां चलाईं थी। जब तक वह घर से बाहर निकलते, दोनों दोषी फ़रार हो चुके थे। फ़ोन पर फिरौती मांगने और घर पर हुई फायरिंग के पीछे गैंगस्टर प्रीत सेखों को नामज़द किया गया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बता दें कि गैंगस्टर प्रीत सेखों 9 अक्तूबर, 2020 को रणजीत एवेन्यू के एक रैस्टोरैंट में काम करनी वाले जगह बाऊंसर पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर चुका है, जिसके बाद उसने 27 मई को तरनतारन पट्टी में दोहरे कत्ल कांड को अंजाम दिया, जिसमें दरगाहा में माथा टेक कर वापस आ रहे अमनदीप सिंह फ़ौजी और उसके साथी प्रदीप सिंह को गोलियां मार दीं थीं। गैंगस्टर प्रीत सेखों कई थानों की पुलिस की तरफ से भगौड़ा चल रहा है।

Content Writer

Vatika