एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 02:28 PM (IST)

पंजाब डेस्कः जालंधर में मार्क ड्रिल के बाद पुलिस विभाग में तबादले, चोर समझकर दलित युवक को दिए करंट के झटके। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।


जालंधर में मार्क ड्रिल के बाद बड़ा एक्शन,पुलिस विभाग में तबादले
जालंधर में देर रात एम.बी.डी. माल में हुई मार्क ड्रिल के बाद पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने बड़ा फेरबदल करते हुए  सभी एस.एच.ओ. के तबादले कर दिए हैं।


चोर समझकर दलित युवक को दिए करंट के झटके
श्री मुक्तसर साहिब के गांव थांदेवाला में दलित परिवार के लड़के से मारपीट कर करंट लगाने का मामला सामने आया है।जानकारी के अनुसार दलित युवक अपनी गुम हुई भेड़ को ढूंढने के लिए जा रहा था। इसी दौरान गांव के लोगो ने उसे चोर समझते हुए बंधक बनाकर पूछताछ शुरू कर मारपीट करनी शुरू कर दी।  इस घटना को लेकर पूरे गांव में रोष पाया जा रहा। 

सुशील रिंकू के हक में उतरें पूर्व पार्षद, सिद्धू खिलाफ की नारेबाजी
 स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के निर्देशों पर भेजी गई डिच मशीनों का अपने वैस्ट विधानसभा क्षेत्र में डटकर मुकाबला करने वाले कांग्रेसी विधायक सुशील रिंकू के हक में पूर्व पार्षद कुलदीप मिन्टू भी उतर आए हैं। 

सिद्धू ने की राहुल गांधी से मुलाकात, अहम मुद्दों पर की चर्चा
इन दिनों पंजाब में अपनी तेज-तर्रार कार्रवाइयों से चर्चित लोकल बॉडीज तथा पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में ऑल इंडिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ कुछ मुद्दों पर चर्चा भी की।


ससुराली से परेशान विवाहिता ने दी जान
गुरदासपुर सदर के गांव साधुचक्क में ससुरालियों की दहेज की मांग से नवविवाहित गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।  गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज सुरिन्द्र सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव आलेचक्क के पास नाकाबंदी की हुई थी।इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि गांव साधुचक्क ने एक नव विवाहित मनदीप कौर पत्नी सिमरन सिंह ने आत्महत्या कर ली है।  जब वह वहां पहुंचे तो मनदीप कौर का शव बरामदे में पड़ा था।

कर्ज से परेशान किसान ने दी जान
कर्ज से परेशान होकर मानसा के गांव नंगल कलां के एक किसान ने जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या कर ली। उक्त किसान की पहचान प्रदीप सिंह (27) के तौर पर हुई है।
 

Vatika