एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 02:58 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मांगों को लेकर हड़ताल पर पनबस कर्मचारी, रेत माफिया को शह व किसानों को धोखा दे रही राज्य सरकार : श्वेत मलिक। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

मांगों को लेकर हड़ताल पर पनबस कर्मचारी,आम जनता परेशान
पंजाब रोडवेज की सहायक परिवहन ‘पनबस‘ के कर्मचारियों की सोमवार की एक दिन की हड़ताल से लाखों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस कारण पनबस की लगभग 2 हजार बसों का परिचालन ठप है। 


फिल्लौरःट्रक पटरी पर फंसा, रेलसेवा रही प्रभावित
फिल्लौर रेलवे फाटक पर उस समय भयानक हादसा होने से टल गया जब एक ट्राला बंद फाटक को तोड़ता हुआ रेलवे लाइनों में जा फंसा ।जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अमृतसर-अंबाला ट्रेन निकल रही थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जे.सी.बी. मशीन मंगवाई तथा सुबह 8.10 पर ट्राले को बाहर निकालकर रेल यातायात बहाल करवाया। इस हादसे के  कारण 1 घंटे से ज्यादा रेल यातायात प्रभावित रहा।

रेत माफिया को शह व किसानों को धोखा दे रही राज्य सरकार : श्वेत मलिक
पंजाब के किसानों के साथ कैप्टन सरकार ने धोखा किया है। पंजाब का किसान आत्महत्याएं कर रहा है। यह शब्द पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक ने धनौला में एक पैलेस में विशाल एकत्रिता को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार कुंभकर्णी नींद सोई हुई है। 

26 जून को अकाली दल का कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन (Watch video)
जाब के पूर्व मंत्री व लहरागागा से विधायक परमिन्द्र सिंह ढींडसा ने मीडिया से बातचीत करते रोपड़ से विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हुए हमले व मारपीट को गलत करार दिया तथा कहा कि मारपीट किसी बात का हल नहीं परन्तु सरकार व पुलिस को इस मामले के सभी तथ्यों को ईमानदारी से लोगों के सामने उजागर करना चाहिए।  इसी के चलते अकाली दल 26 जून को कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहा है। 

संदोआ पर हमले के संबंध में अजविन्द्र का भाई गिरफ्तार
जिला पुलिस ने ‘आप’ विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हुए हमले के संबंध में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही पुलिस ने दूसरे हमलावरों के संबंध में लुक आऊट नोटिस जारी कर दिया है, ताकि वे विदेश न भाग सकें।


तहसीलदार के स्टिंग मामले में कैप्टन करें कांग्रेसी विधायक के नाम का खुलासा : खैहरा
सोशल मीडिया में वायरल खमाणो के तहसीलदार हरफूल सिंह के  स्टिंग  की वीडियो को प्रिंट मीडिया को जारी करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने मांग की है कि इस मामले में कै. अमरेंद्र सिंह को उस कांग्रेसी विधायक के नाम का खुलासा करना चाहिए जिसने नायब तहसीलदार की नियुक्ति के लिए 3 लाख रुपए रिश्वत की मांग की। 
 

Vatika