बड़ी खबर: परमिंदर ढींडसा ने भाजपा में शामिल होने के दिए संकेत

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 03:47 PM (IST)

होशियारपुर: शिरोमणि अकाली दल के बाग़ी नेता परमिन्दर सिंह ढींडसा ने आज भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए हैं। ढींडसा का कहना है कि भविष्य में यदि भाजपा अकाली दल से अलग होता है तो वह भाजपा का हिस्सा बन सकते हैं।

होशियारपुर पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री परमिन्दर सिंह ढींडसा ने कहा कि वह अकाली दल बादल और कांग्रेस के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं कर सकते जबकि हमख्याली किसी भी पक्ष का वह हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल अपने असली सिद्धांतों से भटक चुका है, यदि कोई पक्ष अकाली दल के सिद्धांतों पर चलने के लिए तैयार होती है तो वह उसका हिस्सा बन सकते हैं। ढींडसा ने कहा कि भविष्य में कुछ भी हो सकता है।

बता दें कि परमिन्दर ढींडसा होशियारपुर में अकाली दल से नाराज हुए नेताओं से बातचीत करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पार्टी की गतिविधियों को फिर शुरू कर दिया है और अकाली दल 1920 वाले सिद्धांतों पर पहरा देंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल और कांग्रेस को छोड़ कर किसी भी पार्टी जो पंजाब के साथ हमदर्दी रखतीं हैं, के साथ हमारा समझौता हो सकता है। वहीं उन्होंने  केंद्र से अपील करते हैं कहा कि शिरोमणि कमेटी के चुनाव जल्द करवाई जाएं। कोरोना महामारी संबंधित बोलते ढींडसा ने कहा कि टेस्टिंग बहुत कम हो रही है और सरकार की गाईडलाईन पर आज अमल नहीं हो रहा। यदि लाकडाऊन करना है तो पूरी तरह से सब बंद करना चाहिए ना कि कुछ खुला और कुछ बंद करके किया जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से तो पैसे भेजे जा रहे हैं, यह तो पंजाब सरकार ने देखना है कि इसको कैसे और किस तरह ख़र्च करना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News