लुधियाना से बड़ी खबरः पुलिस चौकी के प्रभारी पर जानलेवा हमला कर छीनी रिवाल्वर, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 06:24 PM (IST)

लुधियानाः लुधियाना से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां की पुलिस चौकी  जलालदिवाल के प्रभारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में  3 महिलाओं सहित 16 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में थाना सदर रायकोट में केस दर्ज करके 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सब इंस्पेक्टर प्यारा सिंह के अनुसार पुलिस चौकी जलालदिवाल के प्रभारी ए.एस.आई.गुरसेवक सिंह को 21 जुलाई  शाम कंट्रोल रूम से फोन आया कि अमनदीप कौर निवासी गोविंदगढ़ ने पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर ससुराल परिवार द्वारा उसे तंग परेशान करने की शिकायत दी है। इसी सिलसिले में वह अन्य पुलिसकर्मियों सहित रात करीब 9.45 पर अमनदीप के घर के बाहर पहुंचे।  अमनदीप कौर ने रोते हुए बताया कि चाचा ससुर हरबंस सिंह ने उसके नाबालिग बेटे  को उससे छीन लिया है और अपने घर ले गए हैं। इसी बात को लेकर ए.एस.आई. गुरसेवक सिंह अन्य 2 कांस्टेबलों को साथ लेकर उनके घर पहुंचे तो वहां बच्चे के बारे पूछने पर बहसबाजी करते मारपीट करने लग पड़े।

इतना ही  नहीं जब कांस्टेबल हरमिंदर सिंह अपने मोबाइल पर इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाने लगा तो उन्होंने उसकी भी मारपीट शुरू कर दी। हरबंस सिंह के मौजूदा सदस्य उसे खींच कर अंदर ले गए  और उसका सरकारी पिस्टल भी छीन लिया ।  घर की महिलाओं के रोकने पर आरोपियों ने उसे पीटना बंद किया। उधर,  कांस्टेबल हरमिंदर सिंह ने तुरंत फोन करके पुलिस चौकी जलालदिवाल और थाना सदर रायकोट में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख वहां से वे भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में  3 महिलाओं सहित 16 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में थाना सदर रायकोट में केस दर्ज करके 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
 

Content Writer

Vatika