बैंस के बाद खैहरा की नवजोत सिद्धू को बड़ी पेशकश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 07:22 PM (IST)

चंडीगढ़: लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस के बाद अब पंजाब एकता पार्टी के प्रमुख सुखपाल सिंह खैहरा ने भी नवजोत सिद्धू को पी.डी.ए. में आने का न्योता दिया है। 

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए सुखपाल खैहरा ने कहा कि यदि सिद्धू को कांग्रेस में बनता मान-सम्मान नहीं दिया जाता तो वह पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा बन सकते हैं और उनके गठबंधन में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस दौरान सुखपाल खैहरा ने कहा कि फिलहाल उनकी अभी तक नवजोत सिद्धू के साथ बातचीत नहीं हुई है। आगे बोलते हुए खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह एक रणनीति के तहत सिद्धू के खिलाफ कार्यवाही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन जान-बूझ कर नवजोत सिद्धू को दबाने की कोशिशों कर रहे हैं परन्तु सिद्धू को किसी भी कीमत पर अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं करना चाहिए। 

गौरतलब है कि इससे पहले लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने भी नवजोत सिद्धू को पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा बनने की पेशकश की थी। इतना ही नहीं बैंस ने यहां तक कह दिया था कि यदि सिद्धू लोकतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बनते हैं तो वह उनको 2022 के विधानसभा चुनाव में पंजाब में मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश करेंगे। यहां यह भी बताने योग्य है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ विवाद के बाद नवजोत सिद्धू का विभाग बदल दिया गया था, जिसके चलते वह राहुल गांधी के पास कैप्टन अमरेंद्र सिंह की शिकायत करने गए थे। हालांकि सिद्धू की तरफ से राहुल के साथ मिल कर बातचीत कर ली गई है परन्तु बावजूद इसके अभी तक नवजोत सिद्धू ने अपना विभाग नहीं संभाला है।

Vaneet