नगर कौंसिल चुनावः पंजाब कांग्रेस ने पटियाला के कांग्रेसियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 03:32 PM (IST)

पटियाला (राजेश पंजोला): पंजाब में फरवरी महीने में होने जा रही 120 शहरों की नगर कौंसिल और नगर पंचायत चुनावों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के शहर पटियाला के कांग्रेसियों को बड़ी गिनती में जिम्मेदारियां मिली हैं। पंजाब कांग्रेस द्वारा अलग-अलग शहरों के लिए जो ऑब्जर्वर लाए हैं, उसमें पटियाला शहर को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मेयर संजीव शर्मा बिट्टू को नगर कौंसिल धूरी का ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है।

पंजाब स्टेट सोशल वेल्फेयर बोर्ड की चेयरपर्सन गुरशरन कौर रंधावा को नाभा का, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट पटियाला के चेयरमैन संत बांगा को समाना का, जिला कांग्रेस के इंचार्ज और पंजाब कांग्रेस के जनरल सचिव सुरिंदर सिंह घुम्मन को सनौर का, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के शहर के जिला कांग्रेस पटियाला शहरी प्रधान के.के. मल्होत्रा को पंजाब के कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला के हलका संगरूर की नगर कौंसिल चुनाव का ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है।

कुल 120 नियुक्तियों में पूर्व मंत्री, विधायक और अन्य बड़े नेताओं को ऑब्जर्वर बनाया गया है। पटियाला शहर के नेताओं को लोकल निकाय चुनावों का काफी तजर्बा है, जिस कारण बड़ी गिनती में पटियाला के नेताओं को ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी दी गई है तांकि कांग्रेस पार्टी बड़ी जीत हासिल कर सके। 

Mohit