Video: आंदोलन से लौटे नौजवानों का दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना पर बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 04:07 PM (IST)

मोहाली: किसान परेड दौरान लाल किले में हुई हिंसा पर संघर्ष से लौटे नौजवानों ने बड़े खुलासे किए हैं। किसान संघर्ष मोर्चे पर वालंटियर की ड्यूटी निभाने वाले नौजवान कर्म सेखां ने कहा कि उन्हें दीप सिद्धू की मंशा का पहले ही पता लग गया था और उन्होंने इस बारे सावधान भी किया था। 

कर्म सेखां ने कहा कि उसके पास दीप सिद्धू की एक ऑडियो भी है, जिसमें वह नौजवानों को भड़का रहा है। सेखों ने कहा कि मेरी ड्यूटी स्टेज पर लगी थी और 25 जनवरी की रात दीप सिद्धू ने अचानक अपने संबोधन में नौजवानों को भड़काया और बार -बार खालिस्तान की बात की। इस दौरान दीप सिद्धू ने ऐलान किया कि हम किसान जत्थेबंदियों से अलग मार्च निकालेंगे, इसी के तहत उसने अलग रूट तों लाल किले पर जाने का संदेश दिया।



उक्त नौजवान ने कहा कि यदि अभी भी लोग समझ जाएं तो इस आंदोलन को बचाया जा सकता है। दिल्ली परेड में लौटे एक अन्य नौजवान सतनाम सिंह ने बताया कि दीप सिद्धू ने सरकार के स्लीपर सेल के तौर पर काम किया। सतनाम सिंह ने कहा कि वह लक्खा सिधाना को निजी तौर पर जानते हैं और वह उसका मित्र है लेकिन इसके बावजूद वह कह रहा है कि लक्खा सिधाना ने गलत भूमिका निभाई है।

Vatika