हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, कई VIP लोगों के नाम शामिल

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2023 - 06:48 PM (IST)

रूपनगर: रूपनगर पुलिस द्वारा बेनकाब किया गया हनी ट्रैप का मामला हाई प्रोफाइल बनता जा रहा है। इस मामले में गिरफ्तार दिलहरजीत सिंह के बाद अब एक और मामला दर्ज किया गया है जिसमें पंजाब पुलिस के एक इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी, एक महिला वकील और एक बीजेपी नेत्री समेत छह लोगों को नामजद किया गया है।  एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि दिलहरजीत सिंह समेत उनकी वकील पत्नी प्रदीप कौर, बेटे अभिनूर मिर्जा, रोहित सुल्तान, बीजेपी नेता सोनिया शर्मा और इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह पर धारा 388, 389, 420 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि दिलहरजीत के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद कई लोग पुलिस के पास पहुंचे और बताया कि दिलहरजीत के ग्रुप ने ब्लैकमेल कर उनसे लाखों रुपये लिए हैं। पुलिस के पास सात ऐसे लोग पहुंचे जिन्होंने इस हनी ट्रैप में फंसकर लाखों रुपए दिए हैं। एस.एच.ओ. पवन कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच के दौरान और भी लोगों के नाम सामने आने की आशंका है जिसके चलते जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, मामले में नामजद किया गया इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह नवांशहर जिले के काठगढ़ थाने में बतौर एस.एच.ओ. तैनात था और हनी ट्रैप में फंसे लोगों पर केस दर्ज करने का दबाव बनाकर पैसे देने के लिए कहता था।  

जानकारी के मुताबिक, दिलहरजीत कुछ महिलाओं के जरिए लोगों के वीडियो बनाकर और रेप का केस दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था और लोगों से लाखों रुपए लेता था। पुलिस जांच में अब तक 55 लाख रुपए की ब्लैकमेलिंग की बात सामने आई है, जबकि अभी और रकम सामने आने की आशंका है और यह धोखाधड़ी एक करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी है : एस.एच.ओ. पवन

सिटी थाना रूपनगर के एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है और पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रही है जिनके नाम मुख्य आरोपी के मोबाइल फोन में रिकॉर्ड हैं ताकि इस हनी ट्रैप मामले की तह तक पहुंचा जा सके कि इस मामले में दोषी कौन लोग हैं और कैसे वे लोगों को अपने जाल में फंसाकर लाखों रुपए वसूलते हैं।

News Editor

Urmila