गोलियां मारकर युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, Gangster लखबीर लंडा से जुड़े तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2024 - 09:44 PM (IST)

तरनतारन : नजदीकी गांव गुलालीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के बाद गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा समेत कुल 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इस हत्याकांड को सुलझाने के काफी करीब पहुंच चुकी है।

जानकारी के अनुसार सुखप्रीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी हरिके पत्तन जो भगोड़ा घोषित हो चुका था और अपने भाई के गांव गुलालीपुर में रह रहा था। कल दोपहर उसे घर से बुलाया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिता गुरचरण सिंह के बयान के अनुसार थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा पुत्र निरंजन सिंह निवासी हरिके हाल निवासी विदेश के अलावा महक पुत्र करतार सिंह निवासी हरिके, गुरप्रीत सिंह पुत्र कारा सिंह निवासी मक्खू, मिट्ठू मराड़ी सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी शाबाजपुर और सुखमनप्रीत सिंह उर्फ कालू पुत्र बलविंदर सिंह निवासी शाबाजपुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ आरोपियों को कपूरथला जिले से संबंधित पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि करने को तैयार नहीं है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सदर तरनतारन के सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने विदेश में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा समेत 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


 

News Editor

Kamini