मोगा में ''आप'' को बड़ा झटका, कई परिवार पार्टी छोड़ अकाली दल में हुए शामिल

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 03:23 PM (IST)

मोगा (सन्दीप, विपन): मोगा में शिरोमणी अकाली दल बादल को आज उस समय पर बड़ा बल मिला, जब हलका इंचार्ज बलजिन्दर सिंह मक्खन बराड़ के नेतृत्व में आप पार्टी को छोड़ कर 30 परिवार अकाली दल में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी को छोड़ कर अकाली दल में शामिल होने वाले परिवारों को बराड़ ने अकाली दल में स्वागत किया।

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते पूर्व हैल्थ व्यवस्था कॉरपोरशन के चेयरमैन और शिरोमणी अकाली दल के मोगा इंचार्ज बलजिन्दर सिंह मक्खन बराड़ ने कहा कि जहाँ आज लोग कांग्रेस की नीतियां से दुखी हैं, वहाँ आप से भी कोई भी व्यक्ति खुश नहीं है क्योंकि किसी भी व्यक्ति की सुनी नहीं जाती और कोई भी विकास का काम नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि अकाली दल की तरफ से करवाए विकास के कामों को देखते लोग फिर फिर अलग -अलग पार्टियाँ को छोड़ कर अकाली दल में बड़े स्तर पर शामिल हो रहे हैं। इसी तरह ही आज मोगा में पूर्व शिरोमणी समिति मैंबर का पूरा परिवार अपने साथियों समेत अकाली दल में शामिल हुआ है। इस मौके बराड़ ने कहा कि पार्टी में आने वाले हर परिवार को पूरा मान - सम्मान दिया जायेगा।

अकाली दल में शामिल हुए पूर्व समिति मैंबर के सुपुत्र विपन पाल सिंह ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल उनकी पुरानी पार्टी है और जिस में उन के बुज़ुर्गों ने लंबा समय सेवाएं की है। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले कुछ मत भेद होने के कारण पार्टी को छोड़ कर उन्होंने आम आदमी पार्टी में प्रवेश किया था परन्तु आज वह फिर शिरोमणी अकाली दल में अपने सैंकड़े साथियों के साथ शामिल हो गए हैं और उनको ख़ुशी है कि वह शिरोमणी अकाली दल के साथ मिल कर आने वाले समय में पार्टी की मज़बूती के लिए काम करेंगे। 

Edited By

Tania pathak