'AAP' नेताओं की वायरल हुई ऑडियो पर भगवंत मान का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 04:49 PM (IST)

शेरपुर(अनीश): बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुखपाल खैहरा को लेकर दो आप नेताओं की वायरल हुई ऑडियो क्लिप सम्बन्धित एक जांच समिति बना दी गई है जो इस सभी मामले की गहराई के साथ जांच करेगी। यह कहना है आम आदमी पार्टी के पंजाब इकाई के प्रधान भगवंत मान का। 

मान यहां के गांव सलेमपुर में एम.पी लैड स्कीम के अर्तगत 11 लाख 50 हजार रुपए की लागत के साथ बनी स्कूल की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए भगवंत मान ने कहा कि ऑडियो क्लिप मामले में विधायक हरपाल सिंह चीमा का नेतृत्व में एक समिति बना दी गई है जो इस मामले की गहराई के साथ जांच करेगी। 

गौरतलब है कि शाहकोट विधानसभा उपचुनाव में करारी हार के बाद अब पार्टी के दो नेताओं की मोबाइल पर बातचीत की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है। ऑडियो क्लिप में नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा को लेकर प्रदेश पदाधिकारी गैरी वडि़ंग व सुमित यादव के बीच हो रही बातचीत में कहा जा रहा है, खैहरा कहते हैं कि वह अकेले काग्रेस व अकाली दल से सूबे में लड़ाई लड़ रहे हैं। कोई भी आप नेता इस लड़ाई में उनको स्पोर्ट नहीं करता है। उनके खिलाफ दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के कान भरकर दूरिया बढ़ाने का काम किया जा रहा है। यह ऑडियो क्लिप करीब डेढ़ माह पुरानी बताई जा रही है। ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद वडि़ंग ने इस बात से इन्कार किया है कि यह उनकी आवाज है, लेकिन यादव ने इसका खंडन नहीं किया। 
 

Vaneet