यूथ कांग्रेसी नेता की कार पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार, विदेश में बैठे गैंगस्टर से जुड़े तार

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 01:18 PM (IST)

फिल्लौर: इंगलैंड में बैठा पुलिस को वांछित मनिंद्र अपने ही गांव के यूथ कांग्रेस नेता (जिसका नाम भी मनिंद्र है) की 2 जगह सुपारी भेजकर उस पर जानलेवा हमला करवाना चाहता था। गत रात्रि युवा नेता के घर के बाहर खड़ी उसकी कार पर हमला कर 4 लड़कों ने शीशे तोड़ डाले। पुलिस ने जब 3 लड़कों को गिरफ्तार किया तो रहस्य से पर्दा उठा। पूछताछ में उक्त लड़कों ने बताया कि कांग्रेसी नेता पर हमला करने के लिए उन्हें विदेश से सुपारी मिली है। युवा नेता पर हमले की एक सुपारी फिल्लौर के एक गैंग के मुखी को भी विदेश से दी गई है। पकड़े गए तीनों लड़के 20 से 22 साल के हैं।

डी.एस.पी. सब डिवीजन फिल्लौर जगदीश राज ने बताया कि एस.एस.पी. जालंधर मुखविंदर सिंह भुल्लर द्वारा गैंगस्टरों और नशा तस्करों को पकड़ने के लिए चलाई गई विशेष मुहिम दौरान उनकी सब डिवीजन में पड़ते पुलिस थाना गोराया के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरिंदर कुमार व उनकी पुलिस पार्टी के हाथ बड़ी सफलता लगी है। गत दिवस गांव संगरूदी के रहने वाले यूथ कांग्रेस के सरगर्म नेता मनिंद्र के घर के बाहर खड़ी कार के 4 लड़कों ने शीशे तोड़ डाले। थाना मुखी गोराया इंस्पैक्टर सुरिंदर कुमार ने गांव में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से आरोपियों की पहचान कर 4 में से 3 लड़कों दीपक सरोए, करण कुल्थम, समर विरकां को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 

पूछताछ के दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि युवा नेता मनिंद्र पर हमला करने के लिए उन्हें इंगलैंड में बैठे मनिंद्र ने सुपारी दी है। वह पुलिस को वांछित है और किसी तरह पुलिस को चकमा देकर विदेश भागने में कामयाब हो गया था। अब वह विदेश में बैठा पंजाब के लड़कों को अपने साथ जोड़कर अपना खुद का गैंग खड़ा कर रहा है। मनिंद्र ने उन्हें विदेश से 10,000 रुपए भेजे कि वह आज युवा नेता पर हमला करे। जब वह उन्हें नहीं मिला तो उसने उसके घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़नेके निर्देश दे दिए। उन्होंने खुलासा किया कि मनिंद्र ने युवा नेता की एक और सुपारी फिल्लौर के एक गैंग के सरगना को अलग से दी है जो उस पर हमला करने के लिए उसकी रेकी कर चुके हैं। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस की होशियारी के चलते बड़ी घटना होने से टल गई। इनके चौथे साथी और फिल्लौर के सुपारी लेने वाले गैंग के लड़कों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila