पुलिस की बड़ी सफलता, करोड़ों की हेरोइन और नशीले गोलियों सहित 6 नामी नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 04:15 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधीः थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने से नशा तस्करों के खिलाफ चलाए ऑप्रेशन 2 एस  (सीज एंड सर्च) के तहत इलाके के नशे के कारोबार के तौर पर बदनाम गांव लाटियांवाल की भारी छापेमारी करके बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंधित सुल्तानपुर लोधी में प्रैस कान्फ़्रेंस के दौरान डी.एस. पी. सरवन सिंह बल्ल ने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से नशे के ख़ात्मे प्रति वचनबद्धता की लड़ी को आगे चलाते हुए एस.एस.पी. कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह खख के दिशा -निर्देशों के तले नशों का बड़े स्तर पर कारोबार करने वाले 6 बड़े नशा तस्करों को काबू करने में सफलता हासिल की है। 

इस समय एस.पी. विशालजीत सिंह और डी.एस. पी. सरवन सिंह बल्ल की निगरानी में 3 एस.एच. ओ. और 160 पुलिस कर्मचारियों की अलग -अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया था और इन पुलिस टीमों की तरफ से गांव लाटियांवाल की घेराबंदी करके गांव में तलाशी मुहिम चलाई गई। डी.एस. पी. बल्ल ने और जानकारी देते बताया कि पकड़े गए नशा तस्करों में राजबीर सिंह उर्फ राजू, सुखजीवन सिंह, लखविन्दर सिंह उर्फ लक्खा, अमरजीत सिंह, कुलबीर सिंह उर्फ सोहण सभी निवासी गांव लाटियांवाल और हरपाल सिंह उर्फ पाला निवासी गांव तोती (सुल्तानपुर लोधी) हैं। उन्होंने बताया कि उक्त 6 नशा तस्करों से करोड़ों रुपए के अंतरराशटरी कीमत की 525 ग्राम हेरोइन, 270 ग्राम नशीला पाउडर, 960 नशीले गोलियां, 150 किलोग्राम लाहन और एक स्कॉर्पियों गाड़ी बरामद की है।

इसके अलावा उक्त सभी आरोपी 5 किलोग्राम हेरोइन तस्करी केस में भगौड़े हैं और 2 ए. श्रेणी के नशा तस्कर हैं। डी.एस. पी. सुल्तानपुर लोधी बल्ल के साथ एस.एच.ओ. हरजीत सिंह भी थे, जिन्होंने बताया कि गिरफ़्तार किए गए नशा तस्करों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लेकर और पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News