रिक्शा से टकराकर बाइक सवार की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 10:12 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने सैक्टर- 39 स्थित वाटर वक्र्स के सामने रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार और रिक्शा चालक की पत्नी घायल हो गए। 

पी.सी.आर. ने घायल महिला और बाइक सवार को जी.एम.एस.एच.-16  पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार मलोया निवासी राजिंदर को मृत बताया, जबकि घायल महिला की पहचान मोहाली फेज-6 निवासी शीला देवी के रूप में हुई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने रिक्शा चालक ठाकुरदीन की शिकायत पर मृतक बाइक चालक के खिलाफ धारा 279, 337 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

तेज रफ्तार से चला था मोटरसाइकिल
मोहाली फेज-6 निवासी ठाकुर दीन ने बताया कि वह रिक्शा पर पत्नी शीला देवी को बैठाकर सैक्टर-39 की तरफ जा रहा था। जब वह सैक्टर-39 स्थित वाटर वक्र्स के सामने पहुंचा तो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक आया और उसने रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर लगते रिक्शा पलट गया और उसकी पत्नी घायल हो गई। इसके अलावा मोटरसाइकिल सवार भी सड़क और गिरकर लहूलुहान हो गया। ठाकुर ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार की लापरवाही से एक्सीडैंट हुआ था। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। जांच में पता चला कि हादसा मोटरसाइकिल सवार की गलती से हुआ है।

Tania pathak