बाइक सवार बदमाशों का कारनामा, प्रॉपर्टी डीलर पर वार कर पत्नी के साथ किया यह काम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 12:39 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): सोमवार रात लगभग 12.30 बजे 2 बाइकों पर आए 6 बदमाशों ने सिल्वर स्पून, न्यू दीप नगर, सिविल लाइन में अपनी कार के पास खड़े प्रॉपर्टी डीलर के सिर पर दातर के साथ वार करकेर गंभीर जख्मी कर दिया और फिर कार लेकर फरार हो गए। 100 मीटर की दूरी पर जाकर कार में पिछली सीट पर बैठे उसके बुजुर्ग पिता की पीठ पर दातर मार कर चलती कार में से बाहर फैंक दिया और आगे वाली सीट पर बैठी पत्नी को अगवा कर साथ ले गए और लगभग 1 घंटे बाद महिला को जगराओं पुल के पास छोड़ कर कार ले गए। डिवीजन नं. 8 में पुलिस ने धारा 365, 392, 120-बी के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सारी हरकत पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

चौकी कैलाश नगर के इंचार्ज ए.एस.आई. जरनैल सिंह मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में सन्नी गोयल निवासी न्यू टैगोर नगर ने बताया कि उस  चचेरे भाई का 13 अप्रैल को विवाह है। इसी कारण 11 अप्रैल को परिवार समेत लेडीज संगीत में हिस्सा लेने आए थे। रात लगभग 12.10 बजे अपनी कार में पत्नी दीपा गोयल, पिता के साथ माता सुनीता गोयल को घर छोड़ने चला गया और 5 मिनट बाद पत्नी के साथ होटल आने लगा तो पिता भी यह कहकर कार में बैठ गए कि उनकी एक्टिवा होटल के बाहर खड़ी है।

PunjabKesari

लगभग 12.30 बजे होटल के बाहर आकर जैसे ही कार से उतरा तो चाबी कार में ही लगी हुई थी तो उसी समय 2 बाइकों पर 6 बदमाश आए जो पहले आगे चले गए परन्तु फिर पीछे आकर रुक गए। आते ही उसके सिर पर दातर से वार कर गंभीर रूप में जख्मी कर दिया। कार में चाबी लगी होने का फायदा उठाते हुए एक बदमाश चालक सीट पर बैठ कर कार ले गया जबकि बाकी बदमाश दोनों बाइकों पर भागे। कुछ दूर ही पिता को कार में से बाहर फैंक कर कार ले गए।

राहगीर के मोबाइल से पिता ने किया फोन
वारदात का पता लगते ही भारी फोर्स घटना स्थान पर पहुंच कर जांच में जुट गई। पुलिस की तरफ से शहर के सभी प्रविष्टि प्वाइंट सील कर दिए गए। लगभग 1 घंटे तक महिला दीपा को मुलजिम कार में ही घुमाता रहा। फिर जगराओं पुल के पास उतार कर कार समेत फरार हो गए। बदमाश सन्नी के पर्स में पड़ी 1500 की नकदी, आईफोन, दीप के हाथ में पहनी सोने की 3 अंगूठियां, गले में पहली सोने की चेन समेत अन्य कीमती सामान उतरवा कर ले गए। दीपा सड़क किनारे खड़ी होकर रोने लग पड़ी तो उसी समय मदद के लिए रुके राहगीर के मोबाइल से अपने पिता को फोन किया जो उसे जगराओं पुल से जाकर अपने साथ ले आए।

बालाजी कालोनी, कोहाड़ा रोड से 12 घंटों बाद मिली कार
जांच में जुटी पुलिस को उस समय कामयाबी लगी, जब घटना से 12 घंटे बाद कोहाड़ा रोड पर गांव साहबाना नजदीक बालाजी कालोनी में एक खाली प्लाट में से कार बरामद हो गई। बदमाश कार उस जगह पर खड़ी कर फरार हो गए। बदमाशों की तरफ से कार की नंबर प्लेटें उतार दी गई थीं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News