बाइक पर आए स्नैचर्स ने रिक्शा सवार महिला का छीना पर्स, लोगों ने की छित्तर परेड

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 08:58 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र)- थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते फगवाड़ा चौक व सिविल अस्पताल के बीच कमालपुर मोहल्ले के पास रिक्शे पर सवार महिला का पर्स झपटना बाइक सवार को महंगा पड़ा। स्नैचिंग की शिकार पीड़ित महिला जसपाल कौर निवासी गिगनोवाल की चीख पुकार सुन कर मौके पर मौजूद लोगों ने न सिर्फ बाइक सवार स्नैचरों का पीछा किया बल्कि एक को फिल्मी स्टाइल में काबू कर जमकर छित्तर परेड कर मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाऊन पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि लोगों की तमाम कोशिश के बावजूद स्नैचर का दूसरा साथी विश्वंभर नगर वाली गली को पार कर जालंधर रोड के रास्ते लोगों को चकमा देते हुए मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार गिगनोवाल गांव की महिला जसपाल कौर होशियारपुर शहर में काम निपटा रिक्शे से फगवाड़ा चौक की तरफ लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से बाइक पर सवार दोनों युवकों ने पलक झपकते ही जसपाल कौर के हाथ से पर्स झपट कर सिविल अस्पताल की तरफ भागने लगे। महिला की चीख सुन लोगों ने बाइक सवार स्नैचरों का पीछा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान इनोवा कार चालक ने सूझ-बूझ से काम लेते हुए बाइक के आगे कार लगा दी जिससे स्नैचर का बाइक सड़क पर फिसलते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े। लोगों की भीड़ को अपनी तरफ आते देख दोनों ने सामने वाली गली के रास्ते भागने की कोशिश की लेकिन उत्साही लोगों ने एक को काबू कर लिया जबकि दूसरा पतली गली का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया।

आरोपी से पुलिस कर रही है पूछताछ
जब इस संबंध में थाना मॉडल टाऊन में तैनात एडीशनल एस.एच.ओ. सब-इंस्पैक्टर हंसराज से पूछा तो उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। लोगों ने एक को काबू कर लिया है जबकि उसका साथी फरार हो गया है। काबू हुए बुल्लोवाल के रहने वाले एक आरोपी के पास से बरामद बाइक सहित आरोपी को पुलिस हिरासत में ले थाने में लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ के जरिए फरार आरोपी की पहचान कर उसे भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस बनती कार्रवाई करेगी।
 

Vaneet