गुरु साहिब का निरादार करने वाले रंधावा का चेहरा हुआ बेनकाबःमजीठिया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 07:58 PM (IST)

मजीठा: पूर्व मंत्री और अकाली दल के जनरल सचिव विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के खोखले दावों का मुंह तोड़ जवाब देते हुए वायरल वीडियो की जांच मौजूदा जज से  करवाने की चुनौती दी है।

पत्रकारों के साथ बातचीत करते  मजीठिया ने कहा कि गुरु नानक देव जी के प्रति इस्तेमाल की गई भाषा के साथ सुखी रंधावा की घटिया सोच और असली चेहरा लोगों के सामने बेनकाब हो चुका है। उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी। गुरु साहिब की निरादर करने वालों का सामाजिक बायकाट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि रंधावा इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि उक्त वीडियो में वह या उनकी आवाज नहीं है।  चाहे रंधावा वीडियो'पुरानी'होने की दुहाई दे रहे है, परन्तु उसमें उनकी तरफ से गुरु साहिब प्रति इस्तेमाल की गई शब्दावली से उनके गुनाह कम नहीं हो जाएंगे।  

कांग्रेस सरकार को लिया आड़े हाथों 
बार-बार बिजली कीमतों में बढौत्तरी करने को लेकर कैप्टन सरकार द्वारा इसके लिए अकाली सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराने के सवाल पर मजीठिया ने कहा कि इस बात को 3 साल बीत चुके हैं। अब राज्य सरकार और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को अपनी  नाकामियों के लिए पिछली सरकार को जिम्मेदार ठहराने की मानसिकता और आदत से बाहर आ जाना चाहिए। कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों कारण कारोबारी और उद्योगपति पंजाब से अन्य राज्यों की तरफ जा रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News