नवजोत सिद्धू के Tweet पर भड़के बिक्रम मजीठिया, सुनाई खरी-खरी (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 03:31 PM (IST)

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ’ने प्रैस कांफ्रैंस करते हुए कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं को आज निशाने पर लिया है। उन्होंने पंजाब के विशेष मुद्दे और समस्या में से बारदाने की समस्या, कोरोना के बढ़ रहे मामले और अस्पतालों में ऑक्सीजन की पैदा हो रही कमी के साथ-साथ दवाओं की कमी के बारे बताते हुए कहा कि इन समस्याओं पर कैप्टन सरकार और उसके नेताओं ने कोई चिंता व्यक्त नहीं की। इन सबको एक ही काम आता है, वह है कि कैसे हम शिरोमणि अकाली दल और बादल परिवार पर राजनीतिक निशाने लगाएं। 

उन्होंने नवजोत सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि जब यह मामला हुआ, तब वह भी शिरोमणि अकाली दल /भाजपा की पार्टी में शामिल थे। सिद्धू की मौजे हैं, उसका जब दिल करता वह यू -टर्न मार लेता है और जब दिल करता वह राजनीति खेल लेता। मजीठियों ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि क्या वह बताएं कि यह समय राजनीति करने के लिए सही है? कोरोना कारण लोगों की मौतें हो रही हैं, किसान मंडियों में बेकार पड़े हैं, उसकी किसी को कोई चिंता नहीं और इन्हें राजनीति करने की पड़ी हुई है। कैप्टन पर शाब्दिक हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कैप्टन साहिब अपने आलीशान फॉर्म हाउस में से नहीं निकलते और बाकी के मिलते नहीं। 

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी, सभी जिम्मेवारियों से भाग रही है। वह अपनी जिम्मेवारियों को अन्य लोगों के सिर पर मढ़ रही है। पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी बहुत ज़्यादा पाई जा रही है, जिस कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है। मरीज़ों को दवाएं नहीं मिल रही। कैप्टन अमरेंद्र सिंह की कांग्रेस सरकार लोगों को यह सुविधाएं देने से दूर भाग रही है। 

 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vatika