VIDEO: रोड शो दौरान बिक्रम मजीठिया ने कैप्टन पर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 05:23 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में केंद्र सरकार के कृषि बिलों का जोरदार विरोध किया जा रहा है। इसके मद्दनजर शिरोमणि अकाली दल द्वारा विशाल किसान मार्च निकाला जा रहा है, जो कि चण्डीगढ़ पहुंच कर राज्यपाल के साथ मुलाकात करेगा। इसी रोष मार्च दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने हमारे सीनियर पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी के साथ बातचीत करते हुए कैप्टन सरकार पर आरोप लगाए। मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए मजीठिया ने कहा कि कैप्टन अमरेंदर सिंह सिर्फ ए.सी. वाले कमरे में बैठ कर नाटक ही कर रहे हैं। 

कैप्टन अमरेंदर सिंह द्वारा दिए गए बयान कि जो पंजाब की स्थिति बन गई है, उसका आई.एस.आई. लाभ उठा सकता है, के जवाब में मजीठिया ने कहा कि कैप्टन के बारे में उनके कांग्रेसी कहते हैं कि यह दिल्ली की सरकार के साथ मिल कर खेलते हैं। इनके अपने नेता ही आरोप लगाते हैं कि यह राहुल गांधी की कम और दिल्ली वालों की ज्यादा बात मानते हैं।

PunjabKesari, Bikram Majithia Outburst on Captain during road show

उन्होंने कहा कि यह बात यहीं से स्पष्ट होती है कि विधानसभा सैशन 28 को बुलाया और कई विधायक कोरोना पॉजिटिव के बहाने बना कर अंदर ही नहीं जाने दिए गए। उस दिन की हाजिरी देखी जाए तो 117 में से सिर्फ 53-54 ही उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि बिलों के खिलाफ और एस.एस.पी. के हक में एक संकल्प पास किया गया। यह 12 दिन तो पहले विधानसभा में पड़ा रहा और बाद में चीफ सेक्रेटरी के पास पड़ा रहा। इसके बाद चीफ सेक्रेटरी ने इसलिए नहीं भेजा क्योंकि मुख्यमंत्री ने कहा था। 

कांग्रेसियों द्वारा लगाए गए आरोप कि अकालियों ने विधानसभा पर अपना विरोध भी दर्ज नहीं करवाया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ऑन रिकार्ड है और स्पीकर साहब भी रिकार्ड हैं। यदि कोई मुख्यमंत्री झूठ बोलने लग जाए तो फिर भगवान ही बचाए। मुख्यमंत्री की झूठ बोलने की क्षमता कितनी है यह तो दमदमा साहिब की शपथ से बच्चे-बच्चे को पता है। उन्होंने कहा कि स्पीकर ने लिखित और बयान देकर कहा था कि वडाला साहिब पॉजिटिव आ गए थे और शिरोमणि अकाली दल के मैंबर विधानसभा में न जाएं लेकिन उस समय तो ‘आप’ वाले भी नहीं घुसे। उन्होंने कैप्टन अमरेंदर सिंह को सवाल करते कहा कि संकल्प क्यों नहीं भेजा गया, पंजाब की भावना लोक सभा, राज्य सभा और सरकार के पास क्यों नहीं भेजी। 

PunjabKesari, Bikram Majithia Outburst on Captain during road show

उन्होंने कहा कि साल 2017 में इन्होंने सभी ऐसे ही एक्ट पास किए थे, वह वापस क्यों नहीं लिए गए। राहुल गांधी का मैनिफैस्टो कहता है कि ए.पी.एम.सी. मंडी खत्म होगी लेकिन क्यों नहीं हुई। इसलिए कैप्टन अमरेंदर सिंह सिर्फ ए.सी. के कमरे में बैठ कर नाटक कर रहे हैं। इस अवसर पर पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के साथ बीबी जगीर कौर सहित समूह अकाली लीडरशिप मौजूद था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News