अदालत में पेश होते ही मजीठिया का केजरीवाल पर निशाना, Exit Poll पर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 01:13 PM (IST)

मोहाली: ड्रग्स मामले में पटियाला जेल में बंद अकाली दल के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया मंगलवार को अदालती रिमांड ख़त्म होने के बाद मोहाली अदालत में पेश हुए। इस दौरान मजीठिया ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि वह हमेशा चढ़दी कला में हैं। उन्होंने कहा कि वह कानून के दायरे में रह कर सभी काम कर रहे हैं। 

इसके अलावा एग्जिट पोल पर बात करते अकाली नेता मजीठिया ने कहा आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली बार भी आम आदमी पार्टी को 100 सीटे मिल रही थीं लेकिन हुआ कुछ भी नहीं। मजीठिया ने कहा कि हमें कानून पर पूरा भरोसा है। सरकारें धक्का करती हैं, मैंने सुप्रीम कोर्ट के नेतृत्व में चुनाव लड़ा, सरकार अपना काम करें...मैं कानून की पालना करन वाला नागरिक हूं, जीत सच्चाई की होनी है.. यह मेरा  मनोबल नहीं तोड़ सकते। साथ ही मजीठिया ने कहा कि "एग्जिट पोल और असली नतीजों में फर्क होता है। यह तो आम आदमी पार्टी को फिक्र करनी चाहिए। पिछली बार एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को 100 सीटें मिल रही थी जबकि वास्तव में ‘आप ’ सिर्फ़ 20 सीटों पर ही रह गई। इस बार 50 सीटे दे रहे हैं कहीं इस बार आम आदमी पार्टी 10 पर न रह जाए।

वहीं आपको बता दें कि मोहाली कोर्ट ने बिक्रम मजीठिया को 22 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस तरह अब बिक्रम मजीठिया 22 मार्च तक पटियाला जेल में न्यायिक हिरासत में रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News