अकाली दल पर आरोप लगाने वालों की बोलती बंद : मजीठिया

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2019 - 09:58 AM (IST)

लुधियाना(सोनू/ मुल्लांपुरी): शिरोमणी अकाली दल यूथ विंग के राष्ट्रीय सरप्रस्त और पूर्व मंत्री स. विक्रम सिंह मजीठिया ने आज सीनियर अकाली नेता विपन सूद काका के निवास पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि शिरोमणी अकाली दल और उन पर नशे का आरोप लगाने वाले लोग आज कहां चले गए। 

मजीठिया ने कहा कि अकाली दल पर आरोप लगाने वालों की अब बोलती बंद हो गई है क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माफी मांग ली है और उसने चेले संजय अब कह रहे हैं कि मजीठिया के बारे मीडिया में उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। कहा कि सरकार ने भी नशे खिलाफ एस.टी.एफ. बनाकर देख ली। वह भी किसी अकाली को दोषी नहीं बना सकी। यह सिर्फ मतदान जीतने के लिए कांग्रेस और आप ने अकालियों के खिलाफ निंदा प्रचार करके बड़ा मुद्दा बना दिया।

यदि बेअदबी मामले में अकाली दल या बादलों की संलिप्तता जाहिर हो जाए तो वह सब से पहले इस्तीफा देकर एकतरफा हो जाएंगे। यह भी झूठ का पुलिंदा है कि उन्हें फुलको के इस्तीफे पर कहा कि कांग्रेस आप और फुलका के नेता विधानसभा गैलरी में मीटिंग करके अकालियों के खिलाफ गोंदा गूंथते रहे हैं। यह इस्तीफा भी उनकी चाल है। रविदास मंदिर गिराए जाने के संबंध में कहा कि अकाली दल भाईचारे के साथ है और वह इस कार्यवाही की सख्त निंदा करता है। इस संबंधित पार्टी प्रधान स. सुखबीर सिंह बादल दिल्ली के गवर्नर को भी मिल चुके हैं। वहीं इस मौके पर मजीठिया ने कर्मठ व मेहनती शिअद नेता विपन सूद काका की प्रशंसा की। इस दौरान मजीठिया का स्वागत भी किया गया। 

Vatika