फरीदकोट रैली से डरी कांग्रेस ने लम्बी में बैठाए 7 मंत्री: मजीठिया

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अकाली दल की फरीदकोट की ऐतिहासिक रैली के बाद इतनी डर गई है कि उसने लम्बी रैली को सफल बनाने के लिए सरकारी कामकाज ठप्प करके 7 मंत्रियों को लम्बी में बिठा दिया है, ताकि लोगों को 7 अक्तूबर वाली लक्ष्य रहित रैली में आने के लिए मजबूर किया जाए। 

पूर्व मंत्री तथा अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि सरकार द्वारा हर तरह के प्रलोभन, जबरदस्ती व धमकियों जैसे हथकंडों के बावजूद लोग तब तक कांग्रेस की रैली में आने के लिए तैयार नहीं होंगे, जब तक कि सरकार उनसे किए वायदे पूरे नहीं करती। उन्होंने कहा कि अब स्थिति यह बन गई है कि कांग्रेसी मंत्रियों को उनके उन पार्टी कार्यकत्र्ताओं द्वारा भी झिड़का जा रहा है, जोकि अपनी सरकार की कार्यप्रणाली से बुरी तरह निराश हो चुके हैं तथा लोगों को इस सरकारी कार्यक्रम में जबरदस्ती लाने से मना कर रहे हैं।

इसलिए ये मंत्री लम्बी में डेरे लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं। मजीठिया ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि लोगों द्वारा मांगे जाने के बावजूद सरकार आज भी 90 हजार करोड़ रुपए की कर्जा माफी, 2500 रुपए प्रति महीना बेरोजगारी भत्ता, 2500 रुपए प्रति महीना बुढ़ापा पैंशन तथा 51 हजार रुपए शगुन देने तथा अन्य कई वायदे पूरे करने के लिए तैयार नहीं है। 

Vatika