सिद्धू पंथ का गद्दार है, वह सिर्फ अपना फायदा देखता है : मजीठिया

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 10:42 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की निंदा करते हुए कहा कि वह सोनिया गांधी को ‘मुन्नी’ और राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहता था तथा अब अपने राजनीतिक फायदे के लिए उनकी खुशामद करता है।

यहां जारी प्रैस बयान में मजीठिया ने सिद्धू को सबसे ’यादा बेईमान व्यक्ति करार दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी सम्मानीय सिख सोनिया और राहुल के इशारों पर नाचना पसंद नहीं करेगा, जिन्होंने सिख धर्म की सबसे बड़ी बेअदबी की है। सिद्धू ने मंत्री पद लेने के लिए अपनी आत्मा बेच दी है। अब वह अपने नेताओं सोनिया तथा राहुल के इशारे पर कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। मजीठिया ने सिद्धू पर सिखों तथा पंजाब के सबसे बड़े दुश्मन गांधी परिवार के पैरों में गिरने का आरोप लगाया।


इस परिवार ने श्री अकाल तख्त साहिब को गिराया था, श्री हरिमंदिर साहिब पर हमला किया था तथा दिल्ली में हजारों निर्दोष सिखों के कत्लेआम की साजिश रची थी। इतना ही नहीं, इसने सिख कत्लेआम के दोषियों को उच्च ओहदों से भी सम्मानित किया था। उन्होंने कहा कि कोई भी स्वाभिमानी सिख गांधी परिवार की चमचागिरी नहीं करेगा पर सिद्धू ने सभी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि कै. अमरेंद्र सिंह सार्वजनिक तौर पर यह बात कह चुका है कि नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा से टिकट की पेशकश की गई थी। उन्होंने कहा कि अकाली उम्मीदवार का सामना करने से डरती सिद्धू जोड़ी के हाथ-पैर ठंडे हो गए।

Vatika