जालंधर से BJP उम्मीदवार सुशील रिंकू चक्रव्यूह में उलझे! Photo ही हो गई गायब

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 09:43 AM (IST)

जालन्धर: भाजपा द्वारा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर में नए खोले पार्टी कार्यालय में अपने ही उम्मीदवार सुशील रिंकू को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया लगता है। स्थानीय मकसूदां चौक स्थित एक होटल में जो भारतीय जनता पार्टी का मुख्य कार्यालय बनाया गया था, उस कार्यालय से सुशील रिंकू की फोटो ही गायब हो गई है। यहां हुई प्रैस कॉन्फ्रैंस में सुशील रिंकू का एक भी बोर्ड नजर आया जिसमें उनकी फोटो हो।

विशेष रूप से बने स्थानीय पार्टी मुख्यालय में अपने ही उम्मीदवार की एक भी फोटो न होना कई संशय: उत्पन्न करता है। अपने ही उम्मीदवार की फोटो का नदारद रहने से स्पष्ट लगता है कि भाजपा की नई-पुरानी टीम के भंवर में उलझ कर सुशील रिंकू रह गए हैं। दबी जुबान में यह भी सुनने में आया है कि कई पुराने कार्यकर्त्ताओं को सुशील रिंकू का भाजपा में आना-जाना भी अखरता है। 

ऐसी स्थिति में सुशील रिंकू भाजपा की झोली में कैसे विजेता कमल खिला पाएंगे। ऐसा पहली बार हुआ है जब पार्टी कार्यालय के अंदर या बाहर पार्टी उम्मीदवार की फोटो ही नजर न आ रही हो। वर्तमान दौर में थोक में पार्टी संगठन के पद घोषित तो किए जा रहे हैं पर पार्टी कार्यकर्त्ताओं व पदाधिकारियों की जमीनी सक्रियता लगातार कम होती जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News