भाजपा नेता दुश्यंत गौतम ने गुरुद्वारा नाड्डा साहिब में किसानों के कल्याण की प्रार्थना की

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 04:26 PM (IST)

चंडीगढ़(प्रदीप): ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाड्डा साहिब में सांसद के सदस्य दुष्यंत गौतम, भाजपा महासचिव, जो कि पंजाब, हरियाणा और उत्तराखंड के पार्टी मामलों के प्रभारी हैं, नतमस्तक हुए। इस मौके पर दुश्यंत गौतम के साथ तजिन्दर सिंह सरन स्टेट सचिव, भाजपा चंडीगढ़ भी उपस्थित थे। गुरुद्वारा साहिब में श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता दुश्यंत गौतम ने कहा कि गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक होने पर पर उन्होंने देश में सुख-शान्ति और किसानों के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

PunjabKesari, BJP leader Dushyant Gautam at Gurdwara Nadda Sahib

इस अवसर पर उपस्थित भाजपा चंडीगढ़ स्टेट के सचिव तेजिन्दर सिंह सरन ने कहा कि नए साल में किसानी मुद्दे के हल की नई उम्मीद को लेकर गुरुद्वारा साहिब अरदास के लिए आए हैं। उन्होंवे कहा कि खुले आसमान के नीचे और बारिश के बाद किसानों के लिए इस तरह रहना बहुत मुश्किल हो रहा है। हर रोज पंजाब और हरियाणा से सैंकड़ों किसान आंदोलन में पहुंच कर किसानों का जोश बड़ा रहे हैं। खास कर युवक बुजुर्गों का ख्याल रखने में लगे हुए हैं और ठंड और बारिश में परिवारों को अब अपने बुजुर्गों की चिंता भी सता रही है। 

भाजपा नेता ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर किसान जत्थेबंदियों के नुमाइंदों और सरकार के साथ अब तक आठ बैठकें हो चुकी हैं, जो कि सकारात्मक तरीके से हुईं। इसलिए, हमें उम्मीद है कि जल्द से जल्द, सरकार किसानों की मांगों को लेकर अहम घोषणा करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News