रिजॉर्ट में चली गोली के मामले में नामजद भाजपा नेता शीतल अंगुराल फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 07:24 AM (IST)

जालंधर (महेश): 25 जून की रात को जालंधर-फगवाड़ा मार्ग पर स्थित मंदाकिनी रिजॉर्ट में आयोजित शादी समारोह के दौरान चली गोली को लेकर थाना रामा मंडी में आम्र्ज एक्ट व आई.पी.सी. की कई धाराओं के तहत नामजद किया गया भाजपा नेता शीतल अंगुराल फरार है। घटना के तीसरे दिन भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। ए.सी.पी. सैंट्रल सतिन्द्र कुमार चड्ढा ने बताया कि आज एस.एच.ओ. रामा मंडी रूपिन्द्र सिंह व नंगल शामा पुलिस चौकी के प्रभारी रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस पार्टियों ने शीतल अंगुराल की गिरफ्तारी को लेकर बस्ती दानिशमंदां स्थित उसके घर व आफिस के अलावा कई संदिग्ध स्थानों पर रेड की लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस का कहना है कि शीतल के आफिस को ताले लगे हुए थे। ए.सी.पी. चड्ढा ने बताया कि शीतल के खिलाफ मंदाकिनी रिजॉर्ट के मैनेजर वीरेन्द्र कुमार पुत्र दलीप चंद निवासी मंडी, हिमाचल प्रदेश के बयानों पर धारा 336, 201, 188 व आम्र्ज एक्ट का केस वारदात वाली देर रात को ही दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने शीतल को लेकर पहले दर्ज मामलों की जांच करवाई है जिसमें पता चला है कि उस पर थाना-5 में भी कई केस दर्ज हैं।शीतल अंगुराल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मंगलवार को शीतल अंगुराल ने उस पर दर्ज किए गए केस को लेकर राजनीतिक साजिश बताया था और कहा कि शादी समारोह में कोई गोली चली ही नहीं है। उसने कहा था कि उस पर दर्ज किए गए झूठे मामले को लेकर वह हाईकोर्ट में पटीशन दायर कर स्टे हासिल करेगा। शीतल बेशक कह रहा है कि गोली नहीं चली जबकि पुलिस का कहना है कि अगर गोली न चली होती तो शादी समारोह में अफरा-तफरी कैसे मच गई।

Anjna