पंजाब में मुश्किल हुआ भाजपाईयों का घर से निकलना, अब इस जगह BJP नेता को घेरा

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 03:40 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिबः कृषि बिलों को लेकर धरने पर बैठे किसानों के साथ केंद्र सरकार की 6वीं दौर की वार्ता हो चुकी है तथा 4 जनवरी को अगले दौर की वार्ता होनी है। किसानों के चल रहे इस रोष प्रदर्शन का सबसे बुरा असर पंजाब के भाजपा नेताओं पर पड़ रहा है।

चौलांग में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को काले झंड़े दिखाने का मामला सामने आने के बाद श्री मुक्तसर साहिब में भाजपा नेता को किसानों का भारी विरोध सहना पड़ा। जानकारी के अनुसार मुक्तसर साहिब में एक स्कूल में एक कार्यक्रम रखा गया था, जहां पर बच्चों को स्टेशनरी इत्यादि वितरित की जानी थी। गांव बल्लमगढ़ के सरकारी स्कूल आयोजित  कार्यक्रम में SDM सहित अन्य जिला प्रशासनिक अधिकारी भी बुलाए गए थे। इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष तरसेम गोयल को भी बुलाया गया था, जब  किसानों को कार्यक्रम में भाजपा नेता के आने की जानकारी मिली तो वे कार्यक्रम स्थल के बाहर इकट्ठा होने लग पड़े।

किसानों ने भाजपा नेता का जोरदार विरोध किया और साथ ही ऐलान किया कि क्षेत्र में किसी भी भाजपा नेता को नहीं घुसने दिया जाएगा। मौके पर गुस्साएं किसानों को समझाने की काफी कोशिश की गई लेकिन वे नहीं मानें। काफी मश्क्कत से भाजपा नेता तरसेम गोयल को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News