सिद्धू के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 03:21 PM (IST)

होशियारपुर (जैन): स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के आगमन पर  भाजपा युवा मोर्चा ने पार्टी के प्रदेश प्रधान सन्नी शर्मा व प्रदेश उप प्रधान नितिन गुप्ता नन्नू के नेतृत्व में यहां माल रोड पर कड़ा विरोध किया। इस मौके युवा मोर्चा कार्यकर्ता हाथों में थामें सिद्धू की तसवीरों वाले बैनरों व पोस्टरों पर जूतों की बौछार कर रहे थे। पुलिस के कड़े विरोध के बावजूद युवा मोर्चा कार्यकत्र्ता बैरीकैड्स तोड़ कर आगे बढने की बार-बार कोशिशें करते रहे।

इस मौके सन्नी शर्मा व नितिन गुप्ता नन्नू ने कहा कि पाकिस्तानी समर्थक सिद्धू देश के गद्दार हैं तथा अपनी घटिया बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे। इन्हें पाकिस्तान का राग अलापने के सिवाय कुछ नहीं सूझता। उन्होंने कहा कि देश के वीर जवानों की शहादत के पश्चात सिद्धू ने आपत्तिजनक टिप्पणियां देकर शहीदों के परिवारों के दिलों पर चोट किया है जिससे पंजाब ही नहीं, पूरा देश शर्मसार है। युवा मोर्चा कार्यकत्र्ताओं ने नारे लगाए पाकिस्तान दा यार, सिद्धू मुर्दाबाद। सिद्धू गद्दार है, इमरान खान का यार है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को चाहिए कि ऐसे विवादित मंत्री को तुरंत मंत्रीमंडल से बर्खास्त करें। सन्नी शर्मा व नन्नू ने कहा कि सिद्धू पंजाब में जहां भी जाएंगे वहीं उनका इसी तरह विरोध होगा। इस मौके निगम पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, अश्विनी गैंद, जालंधर से आए अमित भाटिया व संजीव शर्मा, युवा मोर्चा के जिला प्रधान रंजीत सिंह राणा, मङ्क्षहदरपाल सैनी, जिंदू सैनी, अनिल हंस, धीरज, तरु ण अरोड़ा, सतवीर सिंह, लक्की ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, राजन शर्मा, इशान मेहरा व चिंटू हंस ने भी नवजोत सिद्धू का कड़ा विरोध किया। 

माल रोड बना पुलिस छावनी
नवजोत सिद्धू के घेराव की युवा मोर्चा द्वारा पहले से ही दी गई धमकियों के दृष्टिगत जिला पुलिस द्वारा एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन के निर्देशों पर समारोह स्थल जिला परिषद परिसर के इर्द गिर्द सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। पुलिस द्वारा समारोह स्थल के इर्द-गिर्द की तमाम सड़कों पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। सिद्धू का विरोध कर रहे युवा मोर्चा कार्यकत्र्ताओं को आगे बढने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा माल रोड पर बैरीकैड्स लगाए गए थे। डी.एस.पी. अनिल कोहली, थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. भरत मसीह, थाना सिटी के एस.एच.ओ. गोङ्क्षबदर कुमार, सिटी ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पैक्टर तलविंदर सिंह के नेतृत्व में बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स ने युवा मोर्चा कार्यकत्र्ताओं को आगे बढऩे से रोकने के लिए दबाव बनाए रखा।  

swetha