भाजपा की महिला नेत्री, पत्रकार, फाइनांसर हैरोइन व अफीम सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 08:33 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): पुलिस के हाथ एक पत्रकार, भाजपा की महिला नेत्री और उसकी बेटी के अलावा फाइनांसर लगा  है जो अपने रुतबे का फायदा उठाकर  नशा तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने उनसे 20 लाख की हैरोइन व 850 ग्राम अफीम बरामद की है जिसे वे यू.पी. से लेकर आ रहे थे। डी.एस.पी. फिल्लौर दविंद्र कुमार अत्री ने बताया कि नैशनल हाईवे पर नाकेबंदी दौरान मध्य रात्रि को सहायक सब-इंस्पैक्टर जसबीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ लुधियाना की तरफ से आ रही सफेद रंग की कार (पी.बी.-09-ए.जे.-3867) को रुकने का इशारा किया तो कार सवार चारों लोग (2 महिलाएं व 2 पुरुष) कार सड़क किनारे रोक शनि मंदिर की तरफ जाने लगे। पुलिस ने जैसे ही उनका पीछा करना शुरू किया तो उन्होंने अंधेरे में कुछ पैकेटनुमा वस्तु फैंक पुलिस पर धौंस जमानी शुरू कर दी। एक व्यक्ति ने कहा कि वह पत्रकार है और महिला बोली कि वह भाजपा की महिला नेत्री है। उन्होंने पुलिस द्वारा किया रुकने का इशारा नहीं देखा, वे तो शौच के लिए जा रहे हैं। पुलिस ने अंधेरे में फैंका पैकेट उठाया जिसमें से 850 ग्राम अफीम व 75 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस के हाथ नशीली वस्तु का पैकेट लगा देख कर महिला नेत्री और पत्रकार मिन्नतें करने लग गए। महिला नेत्री ने तो आंसू बहाने शुरू कर दिए। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 1 लाख 22 हजार रुपए नकदी (ड्रग मनी) व 5 मोबाइल फोन बरामद हुए।पुलिस ने जब चारों आरोपियों को थाने ले जाकर पूछताछ की तो पता चला कि उक्त लोग नशे के बड़े तस्कर हैं जो यू.पी. से अफीम, हैरोइन सस्ते दामों पर खरीद कर पंजाब में महंगे दामों में बेच देते थे। 

पुलिस को चकमा देने के लिए परिवार की तरह कार में बैठ कर करते थे तस्करी 
भाजपा की महिला नेत्री और पत्रकार कार की आगे की सीट पर बैठ जाते जबकि फाइनांसर और लड़की पीछे की सीट पर बैठ कर जाते जिससे पुलिस को देखने में ऐसा लगे कि परिवार के सदस्य जा रहे हैं। जैसे ही पुलिस रास्ते में इनकी कार को रुकवाती तो पत्रकार चावला अपना कार्ड दिखाने लग पड़ता जबकि महिला अपनी प्रधानगी का कार्ड। अभी तक की पूछताछ के मुताबिक महिला नेत्री पर पहले दुष्कर्म मामले में संलिप्तता का मुकद्दमा जबकि पत्रकार और फाइनांसर पर नशा तस्करी के केस दर्ज हैं।

ये हैं पकड़े गए आरोपी
राम लुभाया उर्फ रामपाल (24) पुत्र स्व. रमेश कुमार वासी सर्राफा बाजार फगवाड़ा जो फाइनांसर का काम करता है।
मोनू चावला (25) पुत्र गुरविंद्र सिंह चावला निवासी गली नंबर 3 फगवाड़ा जो दैनिक मेल का पत्रकार है।  
मीना सैनी (45) पत्नी विजय कुमार निवासी गली नंबर 3 सुभाष नगर बेदियां मोहल्ला फगवाड़ा जो खुद को भाजपा महिला मोर्चा संघ फगवाड़ा की प्रधान बताती है।
आंचल (19) जो मीना सैनी की लड़की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News