भाजपा ने सनी देओल पर चुनाव लड़ने का दबाव बनाया होगा: कैप्टन

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 05:45 PM (IST)

पठानकोट: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर गुरदासपुर सीट से चुनाव लडऩे का दबाव बनाया होगा अन्यथा वे उन पर ‘‘आयकर की छापेमारी करा देते। देओल के खिलाफ आक्रमण तेज करते हुए सिंह ने कहा कि अभिनेता नेता देओल को यहां से कोई लेना-देना नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद वह मुंबई ‘‘भाग जाएंगे। 

इस सीमावर्ती क्षेत्र में विकास के लिए कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि देओल को जब यहां के मुद्दों के बारे में ‘‘जानकारी नहीं है तो वह लोगों की सेवा कैसे कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव मजाक नहीं हैं और सांसद को संसद में योगदान करना होता है। सिंह ने जाखड़ के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया, ‘‘वह (देओल) यहां चुनाव लडऩे आए क्योंकि भाजपा ने उन पर दबाव बनाया होगा। मैंने अखबारों में पढ़ा है कि बैंकों का उनपर कई करोड़ रुपए बकाया है। 

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने (भाजपा) उन पर दबाव बनाकर कहा होगा कि या तो हमारा उम्मीदवार बनिए न तो उन पर आयकर की छापेमारी होगी जो भाजपा अक्सर करती है (राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ)। फिर वह यहां से उम्मीदवार बनने पर सहमत हो गए। देओल पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि अखबार पढि़ए या टेलीविजन चैनल देखिए ताकि पता चल सके कि देश में क्या हो रहा है। 

Vaneet