फिरोजपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर हमला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 01:23 PM (IST)

फिरोजपुर (रहेजा): फिरोजपुर में पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल , यहां किसानों ने अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर डंडे से हमला किया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से कार को वहां से बाहर निकाला। 

भाजपा का विरोध कर रहे किसानों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि मोदी सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी काले कानून तुरंत वापस लिए जाएं। किसानों ने कहा कि यह काले कानून और बिजली शोध एक्ट 2020 किसान विरोधी है। पुलिस द्वारा किए गए कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बावजूद किसान शहर के मॉडर्न प्लाजा कि आगे जहां मीटिंग होनी थी पहुंच गए और उन्होंने पंजाब प्रधान का डटकर विरोध किया। दूसरी ओर पंजाब भाजपा प्रधान अश्विनी शर्मा ने  आरोप लगाते कहा कि किसानी की आड़ में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब का माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र की हत्या करते हुए किसानों और केंद्र सरकार के बीच चलती आपसी बातचीत में दीवार बन रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसान, मजदूर, गरीब, व्यापारी,कर्मचारी और हर वर्ग की हितेषी पार्टी है ।



अश्विनी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और पंजाब के मुख्यमंत्री केंद्र सरकार को बदनाम करने में लगे हुए हैं और शांति सद्भावना व आपसी भाईचारा खराब करने का हर प्रयास कर रहे हैं ।उन्होंने दावा किया कि भाजपा पंजाब में 400 में से 352 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और इन  नगर कौंसिल चुनावों में भाजपा शानदार जीत हासिल करेगी ।उन्होंने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा के हमारी सहयोगी रही शिरोमणि अकाली दल पार्टी को मोहाली में उम्मीदवार तक नहीं मिले मगर भाजपा ने मोहाली की सभी 50 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं ।उन्होंने कहा कि अगर किसानों को खेती कानूनों का विरोध करने का अधिकार है तो मुझे अपनी पार्टी का पक्ष जनता के सामने रखने का पूरा अधिकार है। इस अवसर पर भाजपा नेता और सेवा मुक्त आईपीएस अधिकारी श्री आर पी मित्तल, डीपी चंदन पूर्व वॉइस चेयरमैन पंजाब, पंजाब भाजपा नेता शैला जिला भाजपा प्रधान सुरेंद्र सिंह बग्गे के पिपल, पूर्व नगर कौंसिल प्रधान अश्वनी ग्रोवर, पूर्व जिला भाजपा प्रधान दविंदर बजाज तथा अन्य सभी पदाधिकारी और भाजपा के नगर कौंसिल चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी मौजूद थे।

Content Writer

Vicky Sharma