फिरोजपुर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने स्वामी विवेकानंद ब्लाक-3 की आधारशिला रखी

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 06:41 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): स्वामी नरायणानंद सरस्वती सर्वहितकारी विद्या मंदिर में शनिवार बाद दोपहर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक द्वारा स्वामी विवेकानंद ब्लाक-3 की आधारशिला रखी गई। इस अवसर पर उनके साथ महासचिव पंजाब केवल कृष्ण, अबोहर से विधायक अरुण नारंग, जिला फाजिल्का अध्यक्ष विषणु भगवान डेलू, जिला उप प्रधान दर्शन लाल वधवा, राज चौहान, रंजीव दहूजा, संरक्षक स्कूल मैनेजमैंट कमेटी मदन लाल गुम्बर, संदीप मलूजा, डा. अश्वनी मिड्ढा, अशोक कुकड़ेजा, रवि कुक्कड, मिंटू दूमड़ा, बिमल भठेजा, गगन वाट्स, राजेश नारंग, वरुण चुघ व प्रिंसीपल पूर्ण चंद मौजूद थे। 


इस अवसर पर स्कूल प्रांगण में सादे समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की शुरूआत दीप प्रज्जवलित करके की गई। इसके बाद स्कूली छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया।छात्रों को संबोधित करते हुए श्वेत मलिक ने बताया कि सर्वहितकारी विद्या मंदिर की ये शाखा लगातार आगे प्रगति की ओर बढ़ रही है और यहां आज 500 के करीब बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल के उत्थान के लिए जो भी संभव सहायता होगी वे अपनी तरफ से करेंगे। उन्होंने कहा कि देश के अंदर भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए लाया गया कानून ओर जीएसटी जैसे फैसले केन्द्र सरकार की ही देन है और इससे देश तरक्की की राह पर जाएगा। 

 

उन्होंने बतायकि विपक्ष हमेशा हल्ला मचाने के लिए तैयार रहता है लेकिन सरकार अपना काम कर रही है और 2019 में बीजेपी एक फिर सरकार बनाएगी। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बीजेपी नेता श्वेत मलिक ने कहा कि पंजाब में गठबंधन सरकार के समय जो सुविधाएं आम लोगों को मुहैया हो रहीं थी उन्हें धीरे-धीरे बंद किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एक वर्ष में ही लोगों का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है और इसका परिणाम ये ही कि अकाली दल ओर बीजेपी की रैलियों में बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर कांग्रेस के प्रति अपना रोष जाहिर कर रहे हैं। जब उन्हें बार्डर पट्टी पर बड़ी इंडस्ट्रीज लगाने संबंधी केन्द्र सरकार द्वारा कोई भी कदम न उठाए जाने बाबत पूछा गया तो उन्होंने घुमाफिराकर बातें कीं और राईस इंडस्ट्रीज पर छाई मंदी बाबत पूछा गया तो वे किसी भी सवाल का जवाब स्पष्ट नहीं दें पाए और मोदी जी की उपलिब्धयां ही गिनाने में मगन रहे। 

Vaneet