पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : अश्विनी शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 09:48 AM (IST)

लुधियाना(गुप्ता): पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि पार्टी पंजाब की सभी 117 सीटों पर 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी और संगठन को मजबूत बनाने में कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं। 

आज यहां पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अश्विनी शर्मा ने कहा कि पंजाब में किसानों के आंदोलन के पीछे कांग्रेस व आम आदमी पार्टी की गंदी राजनीति काम कर रही है। पंजाब सरकार, जोकि पंजाब में हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है, इस आंदोलन के माध्यम से लोगों का ध्यान वह अपनी नाकामियों से हटाना चाहती है। जिस प्रकार से पंजाब में जहरीली शराब से लोगों के मरने की घटनाएं हुईं, नशा घर-घर बिकने लगा, शराब/माइनिंग माफिया ने पैर पसारे, दलित बच्चों के वजीफे में करोड़ों का घोटाला हुआ, युवकों को नौकरियां नहीं मिलीं, वृद्धों को डबल पैंशन नहीं मिली आदि मुद्दों का जवाब देना कैप्टन सरकार के लिए बेहद मुश्किल साबित हो रहा था, इसलिए कैप्टन सरकार ने प्रचार पाने और किसानों को गुमराह करने के लिए जो नाटक शुरू किया है उससे सम्पूर्ण पंजाब शर्मिंदा है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों की खुशहाली के लिए नए कृषि आर्डिनैंसों को लागू करने का कार्य किया है। केन्द्र सरकार द्वारा कृषि संबंधी लाए गए तीनों कानून किसानों के हित में हैं। इनसे किसानों को उनकी उपज का सही दाम मिलेगा तथा उनकी आय बढ़ेगी। एक प्रश्न के उत्तर में अश्विनी शर्मा ने कहा कि कैप्टन द्वारा यह कहना कि किसानों के असंतोष का आई.एस.आई. फायदा उठा सकती है, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बयान है। इस बयान ने कांग्रेस की मानसिकता को सामने ला दिया है, संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों की यह जिम्मेदारी है कि वह कानून-व्यवस्था और भाईचारे को कायम रखें, क्या कैप्टन सरकार इतनी कमजोर है कि भारत के आंतरिक मामलों का पंजाब में फायदा आई.एस.आई. को मिल सकता है।

इस अवसर पर पंजाब भाजपा के जीवन गुप्ता, सुभाष शर्मा, पंजाब भाजपा की कार्यकारिणी के सदस्य सुभाष डाबर, प्रो. रजिन्द्र भंडारी, जिला भाजपा अध्यक्ष पुष्पिंद्र सिंघल, कांतेन्दु शर्मा, बॉबी जिंदल ने गुलदस्ता भेंट कर अश्विनी शर्मा का सम्मान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News