कांग्रेस के अत्याचार पर चुप नहीं रहेगी भाजपा: श्वेत मलिक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:46 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अमृतसर में ‘कांग्रेस गद्दी छोड़ो’ पद यात्रा निकाली। पंजाब भाजपा अध्यक्ष सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता के साथ विश्वासघात और झूठे वादे कर सत्ता पर काबिज हुई कांग्रेस सरकार ने अपनी कथित जनविरोधी नीतियों और असफलताओं के कारण हर वर्ग का जीवन दुर्लभ कर दिया है।  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की मनमानी के विरोध में भाजपा ‘कांग्रेस गद्दी छोडो’ आंदोलन आरम्भ कर जनता के हितों के लिए सड़कों पर उतर गई है। इसी सिलसिले में अमृतसर मे भंडारी पुल से शहर की गली बाजारों में लोगों को कांग्रेस सरकार की विफलताओं से अवगत करवाने के लिए मलिक के नेतृत्व में विशाल मार्च पद यात्रा निकाली गई। मलिक ने कहा कि अमृतसर ट्रेन हादसे मे कई निर्दोष व्यक्तियों ने सरकार की लापरवाही के चलते अपनी कीमती जाने गवां दी लेकिन कैप्टन सरकार की तरफ से कोई कानूनी कार्रवाई देखने को नहीं मिल रही। 

उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर हादसे के पीड़ित लोगों की लड़ाई में संघर्ष कर रही है। उन्होंने मांग की है कि पीड़ितों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उन्होंने अपनी सांसद निधि से बाजार में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने के लिए 10 लाख रुपए की राशि दी। 

Vaneet