बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर BJP ने की रैली, कल से शुरू करेंगे पक्का धरना

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 10:25 AM (IST)

लुधियाना (गुप्ता): पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा द्वारा जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंघल की अध्यक्षता में धरना रैली की गई जिसे सम्बोधित करते हुए पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने घोषणा की कि सांसद रवनीत बिट्टू के विरुद्ध लुधियाना में मामला दर्ज कराने के लिए भाजपा 4 जनवरी से पक्का धरना आरंभ करेगी।

उन्होंने कहा कि जिन भाजपा नेताओं के घरों के बाहर धरने लगे हैं, वह उनसे मिलने जाएंगे। इस मुहिम की शुरूआत फरीदकोट जिले से करेंगे। इसी प्रकार के धरने-प्रदर्शन जालंधर, अमृतसर सहित अन्य जिलों में भी किए जाएंगे। वह किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर धरना लगाने के विरुद्ध नहीं हैं लेकिन इसकी आड़ में भाजपा नेताओं के घरों के बाहर गंदगी फैंकने, धरने लगाकर गंदी भाषा का इस्तेमाल करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया, प्रो. राजिन्द्र भंडारी, तीक्षण सूद, पंजाब भाजपा के महासचिव जीवन गुप्ता, सुभाष शर्मा, प्रवीण बांसल, कोषाध्यक्ष गुरदेव शर्मा देबी ने कांग्रेसी नेताओं से सवाल किया कि 1984 में कांग्रेस द्वारा पंजाब में किए गए कत्लेआम से उनका दिल नहीं भरा? प्रदेश में नशे से रोजाना मौतें हो रही हैं, नौजवानों को नौकरी के सपने दिखाकर दर-बदर कर दिया गया है, पैंशन योजनाएं बंद हैं। जनता आने वाले चुनाव में कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों को इसका जवाब देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News