पत्नी की Video रिकॉडिंग वायरल करने के लिए किया Blackmail , मांगी 3 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 05:07 PM (IST)

होशियारपुरः रेलवे रोड स्थित प्रेम मैडीकल स्टोर के मालिक को उसकी पत्नी की ऑडियो-वीडियो रिकार्डिंग वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

मोहल्ला गुरु नानक एन्क्लेव के भानु अग्रवाल ने पुलिस को शिकायत दी शिकायत में बताया कि  आरोपी मनजीत सिंह, भरत, गोपी और मनदीप उसकी पत्नी की ऑडियो और वीडियो रिकार्डिंग वायरल करने का धमकी देकर 3 लाख रूपए की फिरौती मांग रहे हैं। बताया जा रहा है कि भानु की दुकान पर काम करने वाले मनजीत सिंह के पास आरोपी भरत दवाई लेने के बहाने आता -जाता था। इसी दौरान उक्त आरोपी ने उसकी पत्नी से मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करनी शुरू कर दी। 

इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके व्हाट्सएप्प पर कहा कि उसके पास उनकी पत्नी की ऑडियो और वीडियो रिकार्डिंग है। यदि वह इस बात को दबाना चाहता है तो 3 लाख रुपए पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर  चारों आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रेड की गई थी और गोपी को भगत सिंह नगर से गिरफ्तार किया गया है जबकि मोहल्ला ऋषि नगर से मनदीप को एक और आरोपी संजय के साथ काबू किया है। उनके पास से नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। इसके चलते उनके ख़िलाफ़ एन.डी.पी.सी. एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। तीसरा आरोपी मनजीत सिंह अभी फ़रार है और नामज़द आरोपी भरत को लेकर पुलिस जांच चल रही है। 

Vatika