पहले फोन कर बुलाया और फिर कर दिया कांड... पूरा मामला कर देगा हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 04:30 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने गत दिनों शहर के नामी व्यक्ति को धोखे से एक गांव में बुला कर मारपीट करने और उसकी अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने के आरोप में 4 नौजवानों और 1 महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी देते हुए थाना सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह ने बताया कि गांव जैनपुर के नरेन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 1 सितंबर को दोपहर 12 बजे के करीब उसे एक कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह 5 वर्ष पहले उनकी आढ़त पर काम करता था और अब फिर लेबर करना चाहता है। अगर लेबर चाहिए तो गांव सैदूपुर झिड़ी (शाहकोट) से आकर ले जाओ।    

नरिंदर सिंह ने कहा कि जब उक्त गांव पहुंच कर उसने फोन नंबर पर सम्पर्क किया तो आगे से कहा गया कि भट्ठे वाले रोड पर आ जाओ, वहां उनकी रिहायश है। जब वह उस घर पहुंचा तो उसे एक व्यक्ति अंदर ले गया, जहां एक लड़की अर्ध नग्न अवस्था में बैठी थी। इस दौरान उसके पीछे आए तीन अन्य व्यक्तियों ने उसे बैड पर धक्का मार कर फैंक दिया। उसने कहा कि उक्त व्यक्ति उससे 5 लाख रुपए की मांग करने लगे और धमकी देने लगे कि उस पर वह बलात्कार का मामला दर्ज करवा देंगे। उसके इंकार करने के बाद इन व्यक्तियों ने उसकी मारपीट की और वीडियो बनाई। 

नरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने उसके पर्स से 15 हजार रुपए, 4 ए.टी.एम. और एप्पल की घड़ी छीन ली। यह व्यक्ति उसे घर के बाहर गाड़ी के पास ले गए और उसमें जबरदस्ती दाखिल होकर तीन चैक ले लिए और उस पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। इस दौरान उन्होंने डरा धमका कर ए.टी.एम. कार्ड का पिन भी ले लिया। उन्होंने उसे धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो उसके के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवा दिया जाएगा।

उसने बताया कि 2 सितंबर को उसके ए.टी.एम. कार्ड के द्वारा उन्होंने 20 हजार रुपए निकलवा लिए। 1 अक्तूबर को फिर उसे फोन कर धमकियां दी गई और पैसे की मांग की गई। इस तरह उसे कई बार फोन आए। इस दौरान उसने एक व्यक्ति जोबनप्रीत सिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी चन्नणविंडी थाना सुल्तानपुर लोधी को पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस द्वारा की जांच के बाद 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News